Sunday, July 7, 2019

गोण्डा : मुजेहना में मुख्यमंत्री जन आरोग्य अभियान के तहत 96 परिवार हुए लाभान्वित// रिपोर्ट : वाईएन मिश्रा,

गोण्डा : मुजेहना में मुख्यमंत्री जन आरोग्य अभियान के तहत 96 परिवार हुए लाभान्वित// रिपोर्ट : वाईएन मिश्रा,

गोण्डा। मुजेहना सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में सांसद कीर्तिवर्धन सिंह व विधायक मेहनौन विनय कुमार द्विवेदी ने मुख्यमंत्री जन आरोग्य अभियान के तहत पात्र 96 परिवारो को प्रमाणपत्र वितरित किया। इस दौरान सांसद राजा भैया ने अस्पताल परिसर में दर्जनों पौधरोपण किया।

सांसद राजा भैया ने बताया कि समाज के आर्थिक एव सामाजिक रूप से कमजोर परिवार जो आयुष्मान भारत योजना से वंचित परिवारो को प्रदेश की योगी सरकार ने आयुष्मान भारत की तर्ज पर मुख्यमंत्री जन आरोग्य परिवार में शामिल किया है। जिसमें सामाजिक आर्थिक रूप से कमजोर परिवारो को स्वास्थ्य सुरक्षा हेतु पाँच लाख रुपये तक इलाज सरकारी व गैर सरकारी अस्पतालो में कार्ड के माध्यम से इलाज करा सकते है।

कार्यक्रम को सीएचसी अधीक्षिका डॉ सुमन मिश्रा, डॉ विवेक मिश्रा, डॉ बीके गौतम आदि लोगो ने सांसद व विधायक का माल्यार्पण कर स्वागत किया। इसके पश्चात कार्यक्रम का शुभारंभ किया गया।

No comments:

Post a Comment

इटियाथोक : कस्बे में विधायक के अगुवाई में अल्पसंख्यक समाज ने कांवरियों को वितरित किया प्रसाद// रिपोर्ट : प्रदीप पाण्डेय,

गोण्डा 01 सितम्बर। इटियाथोक कस्बे में क्षेत्रीय विधायक बिनय कुमार द्विवेदी के अगुवाई में कावरियों का जोरदार स्वागत किया गया। कजरी तीज के प...