Saturday, June 22, 2019

गोण्डा : मुजेहना के ग्राम त्रिलोकपुर को हिन्दू युवा वाहिनी ने लिया गोद// पीएन मिश्रा,

गोण्डा : मुजेहना के ग्राम त्रिलोकपुर को हिन्दू युवा वाहिनी ने लिया गोद// पीएन मिश्रा,

गोण्डा। मुजेहना ब्लॉक के न्याय पंचायत महेशभारी के अंतर्गत ग्राम त्रिलोकपुर में हिन्दू युवा वाहिनी ब्लॉक इकाई की एक बैठक ब्लॉक अध्यक्ष उमाशंकर तिवारी की अध्यक्षता में आयोजित की गयी। जिसमें मुख्य अतिथि जिलाध्यक्ष शारदाकान्त पाण्डेय रहे। इस दौरान जिला उपाध्यक्ष देव नारायन तिवारी व अन्य लोगो ने सर्वसम्मति से यह निर्णय लिया कि हिन्दू युवा वाहिनी द्वारा मुजेहना ब्लॉक की ग्राम पंचायत त्रिलोकपुर को गोद लेकर केंद्र व प्रदेश सरकार द्वारा चलायी जा रही विकास योजनाओं का लाभ हर पात्र व्यक्ति को दिलाया जायेगा।

मुख्य अतिथि जिला अध्यक्ष शारदाकान्त पाण्डेय ने मुजेहना ब्लॉक इकाई के समस्त पदाधिकारियो व कार्यकर्ताओ को यह निर्देश दिया कि त्रिलोकपुर में पात्र व्यक्तियों का चयन सूचीबद्ध तरीके से करके एक सूची बनाकर आगामी 29 जून को जिले पर होने वाली बैठक में उपस्थित होकर जिला कार्यालय पर उपलब्ध कराये। जिससे ग्राम त्रिलोकपुर में चौपाल का कार्यक्रम का चयन करके चौपाल के माध्यम से प्रत्येक पात्र व्यक्तियों को लाभ दिलाया जा सके।

इस अवसर पर हेमंत सिंह, दान सिंह, राम नरेश गुप्ता, कमलापति गुप्ता, अनुपम शुक्ला, आशीष सोनी, रिंकू सोनी, शिव कुमार आर्य, रक्षा राम कश्यप, सहित काफी संख्या में लोग उपस्थित रहे हैं।


No comments:

Post a Comment

इटियाथोक : कस्बे में विधायक के अगुवाई में अल्पसंख्यक समाज ने कांवरियों को वितरित किया प्रसाद// रिपोर्ट : प्रदीप पाण्डेय,

गोण्डा 01 सितम्बर। इटियाथोक कस्बे में क्षेत्रीय विधायक बिनय कुमार द्विवेदी के अगुवाई में कावरियों का जोरदार स्वागत किया गया। कजरी तीज के प...