Friday, May 3, 2019

गोण्डा : छपिया क्षेत्र के क्रिटिकल बूथों का पैरामिलेट्री व पुलिस फोर्स ने किया फ्लैग मार्च// प्रदीप गुप्ता,

गोण्डा : छपिया क्षेत्र के क्रिटिकल बूथों का पैरामिलेट्री व पुलिस फोर्स ने किया फ्लैग मार्च// प्रदीप गुप्ता,

गोण्डा। छपिया क्षेत्र के विभिन्न स्थानों पर पैरामिलेट्री और पुलिस फोर्स ने क्षेत्र के क्रिटिकल बूथों का प्लैग मार्च किया। लोक सभा चुनाव में मतदाता बेखौफ होकर मतदान करे। मतदान के मद्देनजर क्षेत्र में शांति पूर्वक और निष्पक्ष मतदान कराने के लिए मसकनवा कस्बे सहित ग्रामीण क्षेत्रों में में पैरामिलीट्री और पुलिस के जवानों ने प्रभारी निरीक्षक श्याम बहादुर सिंह और चौकी प्रभारी जितेन्द्र यादव के नेतृत्व में फ्लैग मार्च कर लोगों से बेखौफ मतदान करने की अपील की।

प्रभारी निरीक्षक ने कहा कि लोक सभा चुनाव में अशांति फैलाने वालों को बक्शा नहीं जायेगा। गडबड़ी फैलाने वालों के विरूद्ध कठोर कार्रवाई की जाएगी। मसकनवा कस्बा के चौराहा मनकापुर रोड बभनान रोड़, चौक सब्जी मंडी गल्ला, महजनी टोला गली, अमरूती बाग, नहर पुलिया, पूरे पांडेय भोपतपुर सहित अनेक बूथों का भ्रमण कर लोगों अधिक से अधिक मतदान करने की अपील की।

उन्होनें कहा कि कोई भी व्यक्ति कानून व्यवस्था को अपने हाथों में न ले। सामाजिक सौहार्द यदि कोई बिगाड़ने की कोशिश करता है तो सख्त कार्यवाही की जायेगी। चौकी प्रभारी जितेन्द्र यादव ने कहा कि मतदान में सभी की भागीदारी आवश्यक है। सभी लोग बिना भय के मतदान करे।पुलिस और प्रशासन का सहयोग करे।

चौकी प्रभारी जितेन्द्र यादव, एस आई विजय प्रताप सिंह, राजकुमार सिंह, सुनील गौड़, चन्द्र सेन वर्मा, संजय सिंह, सुशील कुमार, अजय निषाद रामू सिंह गजेंद्र तिवारी, शैलेश सिंह, विजय प्रताप सिंह, अरविन्द यादव यौगेश सिंह, जागेश्वर गौड़, प्रसेन सिंह, सहित अनेक लोग शामिल रहे।

No comments:

Post a Comment

इटियाथोक : कस्बे में विधायक के अगुवाई में अल्पसंख्यक समाज ने कांवरियों को वितरित किया प्रसाद// रिपोर्ट : प्रदीप पाण्डेय,

गोण्डा 01 सितम्बर। इटियाथोक कस्बे में क्षेत्रीय विधायक बिनय कुमार द्विवेदी के अगुवाई में कावरियों का जोरदार स्वागत किया गया। कजरी तीज के प...