Friday, May 3, 2019

गोण्डा : वृद्धाश्रम में आयोजित हुआ मतदाता जागरूकता कार्यक्रम,

गोण्डा : वृद्धाश्रम में आयोजित हुआ मतदाता जागरूकता कार्यक्रम,

गोण्डा। जिला विधिक सेवा प्राधिकरण के अध्यक्ष जिला जज राघवेन्द्र के निर्देश पर जिला विधिक सेवा प्राधिकरण के तत्वाधान में वृद्धा आश्रम पन्त नगर गोण्डा में मतदाता जागरूकता कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिला विधिक सेवा प्राधिकरण के सचिव न्यायाधीश जयहिन्द कुमार सिंह ने उपस्थित महिलाओं व जनों से अपील करते हुए कहा कि वे सब आने वाले 6 मई को हर हाल में वोट डालने जाएं।

महिलाओं को उनके वोट का महत्व बताते हुए उन्होने कहा कि उनके एक-एक वोट से लोकतंत्र मजबूत होता है। संविधान का हवाला देते हुए उन्होने कहा कि भारत के संविधान के अनुच्छेद 326 ओर लोक प्रतिनिधित्व अधिनियम की धारा 19 के तहत भारत के सभी नागरिकों को मतदान का अधिकार प्राप्त है। इसलिए सभी को अपने मतदाधिकार का प्रयोग जरूर करना चाहिए।

पैनल अधिवकता अजय कुमार तिवारी द्वारा बताया गया कि लोकतंत्र के महापर्व में सब लोग भागीदार बनें और अपने मताधिकार का प्रयोग जरूर करें।
इस अवसर पर पैनल अधिवक्ता उमेश प्रताप सिंह, मनोज कुमार, शुक्ल, मनमोहन मिश्र, व अन्य मौजूद रहे।

No comments:

Post a Comment

इटियाथोक : कस्बे में विधायक के अगुवाई में अल्पसंख्यक समाज ने कांवरियों को वितरित किया प्रसाद// रिपोर्ट : प्रदीप पाण्डेय,

गोण्डा 01 सितम्बर। इटियाथोक कस्बे में क्षेत्रीय विधायक बिनय कुमार द्विवेदी के अगुवाई में कावरियों का जोरदार स्वागत किया गया। कजरी तीज के प...