Monday, May 13, 2019

गोण्डा : धानेपुर पुलिस की ततपरता से टला बड़ा बवाल// रिपोर्ट : पीएन मिश्रा,

गोण्डा : धानेपुर पुलिस की ततपरता से टला बड़ा बवाल// रिपोर्ट : पीएन मिश्रा,

गोण्डा। धानेपुर थाना क्षेत्र के ग्राम नौव्वा गांव स्थित दरियापुर माफी मे सरयू नहर पुल के समीप रविवार की देर रात को ग्रामीणों ने गाय का बध होने की आशंका पर दो संदिग्ध व्यक्तियों को खदेड़ लिया। बताया जा रहा है कि धर्मेई गुदर पुरवा के ग्रामीण दरियापुर माफी गांव मे निमंत्रण मे निकले थे। तभी गाय के चिल्लाने की आवाज आने पर टार्च जला कर देखा, तो लोगों के होश उड गये। ग्रामीणों ने हल्ला गोहार करते हुये गाय को बचाने के लिए दौडे। जिससे गाय को छोडकर वह लोग भाग गये। और उनका चप्पल मौके पर ही छूट गया। निमंत्रण में जा रहे लोगों के खदेडने पर दोनों लोग धर्मेई गांव की तरफ भाग निकले। जहां उनका सहयोगी व्यक्ति मोटर साइकिल पर बैठा कर भाग गया।

ग्रामीणों ने इसकी सूचना कोतवाली इटियाथोक व धानेपुर पुलिस को संयुक्त रूप से दी। सूचना पाकर दोनो थाने की पुलिस ततपरता से घटनास्थल पर पहुंचीं। दोनो थाने की पुलिस ने चोटिल गाय को पिकप से लाद कर इलाज के लिए पशु अस्पताल मुजेहना पहुँचाया। गाय का इलाज कर रहे पशु चिकित्सक डाक्टर मनोज कुमार ने बताया गाय का बांया पैर के कुल्हे की हड्डी टुटी है। जिसका इलाज किया जा रहा है।

थानाध्यक्ष धानेपुर अतुल चतुर्वेदी ने बताया कि ग्रामीणों के अनुसार घटना मे लिप्त लोगों को पकड़ने दबिश दी जा रही है। व समुचित कार्यवाही की जायेगी। फिलहाल अभी तक कोई तहरीर नही मिली है।

No comments:

Post a Comment

इटियाथोक : कस्बे में विधायक के अगुवाई में अल्पसंख्यक समाज ने कांवरियों को वितरित किया प्रसाद// रिपोर्ट : प्रदीप पाण्डेय,

गोण्डा 01 सितम्बर। इटियाथोक कस्बे में क्षेत्रीय विधायक बिनय कुमार द्विवेदी के अगुवाई में कावरियों का जोरदार स्वागत किया गया। कजरी तीज के प...