Monday, May 13, 2019

गोण्डा : धानेपुर क्षेत्र में जीप के चपेट में आकर एक बालिका घायल// रिपोर्ट : पीएन मिश्रा,

गोण्डा : धानेपुर क्षेत्र में जीप के चपेट में आकर एक बालिका घायल// रिपोर्ट : पीएन मिश्रा,

■ घायल लड़की सीएचसी से जिला अस्पताल रिफर,

गोण्डा। धानेपुर थाना क्षेत्र के उतरौला मार्ग पर पावर हॉउस के समीप सोमवार को मन्दिर से प्रसाद चढ़ाकर वापस घर जा रही एक लड़की जीप गाड़ी के चपेट में आकर घायल हो गयी। जिसे आनन फ़ानन में स्थानीय लोगों के मदद से सीएचसी मुजेहना पहुंचाया गया। जहाँ हालत गम्भीर देख चिकित्सक ने उसे जिला अस्पताल रिफर कर दिया।

बताया जा रहा है कि धानेपुर क्षेत्र के ग्राम खौदी के खम्हरिया स्थित मंदिर से प्रसाद चढाकर अपने घर साईकिल से लौट रही सोलह वर्षीय एक बालिका गोण्डा से बाबागंज की तरफ तेज गति से जा रही कमांडर जीप के चपेट में आकर घायल हो गयी। राहगीरों ने घायल लड़की के उपचार के लिये सीएचसी मुजेहना में भर्ती कराया। जहाँ हालत गम्भीर होने पर उसे जिला अस्पताल रिफर कर दिया गया।

जानकारी के अनुसार धानेपुर थाना क्षेत्र के जैतापुर निवासी ईश्वर शरण मिश्रा की सोलह वर्षीय पुत्री आराधना सोमवार सुबह अपने घर से साईकिल लेकर खम्हरिया गाँव स्थित मंदिर से प्रसाद चढाकर वापस लौट रही थी। गोण्डा उतरौला मार्ग पर स्थित पावर हॉउस के समीप गोण्डा से बाबागंज की ओर जा रही कमांडर जीप के चपेट में आ गयी। जिससे सायकिल समेत बालिका गिरकर बेहोश हो गयी। ग्रामीणों की सूचना पर पहुँची धानेपुर पुलिस ने जीप गाड़ी को कब्जे में लेकर घायल बालिका को उपचार हेतू सीएचसी मुजेहना में भर्ती कराया।

इस सम्बन्ध में डॉ विवेक मिश्रा ने बताया कि बालिका का प्राथमिक उपचार किया गया। हालत गम्भीर होने पर उसे जिला अस्पताल रिफर कर दिया गया। वही घायल बालिका के पिता ने जीप व उसके चालक के विरुद्ध शिकायती पत्र देकर कार्यवाही किये जाने की मांग की है।

No comments:

Post a Comment

इटियाथोक : कस्बे में विधायक के अगुवाई में अल्पसंख्यक समाज ने कांवरियों को वितरित किया प्रसाद// रिपोर्ट : प्रदीप पाण्डेय,

गोण्डा 01 सितम्बर। इटियाथोक कस्बे में क्षेत्रीय विधायक बिनय कुमार द्विवेदी के अगुवाई में कावरियों का जोरदार स्वागत किया गया। कजरी तीज के प...