Sunday, May 19, 2019

गोण्डा : धानेपुर क्षेत्र के सड़क दुर्घटना में भतीजे की मौत, बुआ घायल// पीएन मिश्रा,

गोण्डा : धानेपुर क्षेत्र के सड़क दुर्घटना में भतीजे की मौत, बुआ घायल// पीएन मिश्रा,

■  परिजनों ने एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया

गोण्डा। धानेपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत बीती शनिवार की देर रात्रि 11 बजे अपने रिश्तेदार के यहाँ से मोटर सायकिल से लौट रहे भतीजे व उसकी बुआ को सामने से आ रही अज्ञात पिकप गाड़ी के चपेट में आ गए। जिससे मौके पर ही भतीजे की मौत हो गयी। जबकि उसकी बुआ गम्भीर रूप से घायल हो गयी। सूचना पाकर मौके पर पहुचे परिजनों ने इलाज हेतू गम्भीर रूप से घायल बुआ को जिला मुख्यालय के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया है।

सूत्रो द्वारा प्राप्त सूचना अनुसार धानेपुर थाना क्षेत्र के बेलहरी गाँव निवासी आकाश तिवारी उम्र 20 वर्ष मोटर सायंकिल पर बुआ माधुरी उम्र 35 वर्ष को बैठाकर अपने रिश्तेदारी में कोतवाली उतरौला के गुमडीघाट के सोनपुर गाँव से देर रात वापस लौटते समय उतरौला मार्ग पर स्थित बगुलहि गाँव के समीप गोण्डा से बाबागंज की ओर जा रही अज्ञात पिकप ने सामने से ठोकर मार दिया। जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गयी।

जबकि उसकी बुआ माधुरी गम्भीर रूप से घायल हो गयी। पिकप चालक पिकप समेत मौके से फरार हो गया। घटना की सूचना पाते ही मृतक के परिजन घटनास्थल पर पहुंचे। और गम्भीर रूप से घायल को इलाज हेतू जिला मुख्यालय स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया।

No comments:

Post a Comment

इटियाथोक : कस्बे में विधायक के अगुवाई में अल्पसंख्यक समाज ने कांवरियों को वितरित किया प्रसाद// रिपोर्ट : प्रदीप पाण्डेय,

गोण्डा 01 सितम्बर। इटियाथोक कस्बे में क्षेत्रीय विधायक बिनय कुमार द्विवेदी के अगुवाई में कावरियों का जोरदार स्वागत किया गया। कजरी तीज के प...