Sunday, April 7, 2019

गोण्डा : छपिया क्षेत्र में युवक व युवती समेत एक महिला आग से बुरी तरह झुलसी, युवक की मौत// प्रदीप गुप्ता,

गोण्डा : छपिया क्षेत्र में युवक व युवती समेत एक महिला आग से बुरी तरह झुलसी, युवक की मौत// प्रदीप गुप्ता,

गोण्डा : छपिया क्षेत्र में प्रेम प्रसंग के चलते युवक व युवती ने अपने शरीर में आग लिया। जिसे बुझाने के जद्दोजहद में युवती की मां भी बुरी तरह झुलस गईं। अस्पताल ले जाते समय रास्ते में युवक की मौत हो गयी। मामला छपिया थाना के सकदरपुर गांव के मझरेटी मजरे का है। घटनास्थल पर एसपी गोण्डा आरके सिंह व सीओ मनकापुर एसके रवि ने पहुँचकर मामले का जायजा लिया। हल्ला गोहार की आवाज सुनकर आसपास के लोग दौड़े। और कमरे से तीनों लोगों को बाहर निकाला।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने 108 एम्बुलेंस से झुलसी गुलाबा देवी उम्र 45 वर्ष व बेटी अंजू 20 वर्ष को गौर सीएचसी तथा झुलसे युवक संजय गुप्ता निवासी हसीनाबाद थाना पैकोलिया को छपिया सीएचसी पहुंचाया। युवक की हालत गंभीर होने पर चिकित्सकों ने गोंडा रेफर कर दिया। प्राप्त सूचना के अनुसार- इलाज के लिये ले जाते समय जख्मी युवक ने रास्ते में दम तोड़ दिया। वहीं माँ बेटी की हालत गंभीर होने पर चिकित्सकों ने जिला मुख्यालय बस्ती रेफर कर दिया गया।

प्रभारी निरीक्षक श्याम बहादुर सिंह ने बताया कि मामला प्रेम प्रसंग माना जा रहा है। रविवार की सुबह आक्रोश में आकर युवक ने प्रेमिका व अपने ऊपर पेट्रोल डालकर आग लगा ली। आग बुझाने के चक्कर में लड़की की माँ भी बुरी तरह झुलस गई।

No comments:

Post a Comment

इटियाथोक : कस्बे में विधायक के अगुवाई में अल्पसंख्यक समाज ने कांवरियों को वितरित किया प्रसाद// रिपोर्ट : प्रदीप पाण्डेय,

गोण्डा 01 सितम्बर। इटियाथोक कस्बे में क्षेत्रीय विधायक बिनय कुमार द्विवेदी के अगुवाई में कावरियों का जोरदार स्वागत किया गया। कजरी तीज के प...