Sunday, April 14, 2019

गोण्डा : रेतवागाड़ा में भीमराव अंबेडकर जयंती की पूर्व संध्या पर आयोजित हुआ गोष्ठी// पीएन मिश्रा,

गोण्डा : रेतवागाड़ा में भीमराव अंबेडकर जयंती की पूर्व संध्या पर आयोजित हुआ गोष्ठी// पीएन मिश्रा,

गोण्डा। मुजेहना के ग्राम रेतवागाडा में शनिवार देर सायं को बाबा साहेब डॉक्टर भीमराव अंबेडकर के 128 वी जयंती की पूर्व संध्या पर भीमराव अंबेडकर की प्रतिमा पर स्थानीय ने साफ सफाई व गोष्ठी का आयोजन किया।

कार्यक्रम की अध्यक्षता क़ुतुबुद्दीन खान उर्फ़ डायमंड, संचालन रमाकांत तिवारी ने किया। डॉ भीमराव आंबेडकर के प्रतिमा पर माल्यार्पण कर दिलीप शुक्ल ने कहा कि बाबा साहब का सपना था कि देश में जाति धर्म छुआछूत समाप्त हो, सबको समानता का अधिकार मिले। डायमंड ने कहा कि संविधान निर्माता डॉ भीमराव आंबेडकर की सच्ची श्रद्धांजलि तब होगी, जब देश के संविधान की रक्षा हो सकेगी।

गोष्ठी को गोविंद शरण दुबे, हनुमान तिवारी, सन्तोष वर्मा, रमेश वर्मा खेदू आदि ने सम्बोधित किया। इस अवसर पर इमरान खान, राजेश दुबे, राम जियावन वर्मा, सकतराम, पवन पांडेय, इश्तियाक शेख, रमेश प्रताप सिंह, रमेश यादव, गब्बर खान, खैराती, सलीम आदि शामिल रहे।

No comments:

Post a Comment

इटियाथोक : कस्बे में विधायक के अगुवाई में अल्पसंख्यक समाज ने कांवरियों को वितरित किया प्रसाद// रिपोर्ट : प्रदीप पाण्डेय,

गोण्डा 01 सितम्बर। इटियाथोक कस्बे में क्षेत्रीय विधायक बिनय कुमार द्विवेदी के अगुवाई में कावरियों का जोरदार स्वागत किया गया। कजरी तीज के प...