Monday, April 1, 2019

गोण्डा : मुजेहना क्षेत्र के डायमंड ने जनसंपर्क गॉर्डन का किया उदघाटन// पीएन मिश्रा,

गोण्डा : मुजेहना क्षेत्र के डायमंड ने जनसंपर्क गॉर्डन का किया उदघाटन// पीएन मिश्रा,

गोण्डा। मुजेहना विकास खंड के उज्जैनी कला स्थित पूरे सांवल में सोमवार को डायमंड जनसंपर्क गॉर्डन का उदघाटन किया गया। इस दौरान लोकसभा क्षेत्र के अलग- अलग क्षेत्रो से लोग इकट्ठा हुए। चुनाव की तैयारियों को ध्यान मे रखते हुए डायमंड ने लोगो से बताया कि गरीबो मजलूम, मजदूरों सहित आम जनमानस के लिए यह कार्यालय बनाया गया है।

उन्होंने कहा कि आम जनता के लिए कार्यालय पर विशेष तौर पर खाने, पीने की सुविधा उपलब्ध रहेगा। चुनाव के तैयारियों के बारे में भी चर्चा किया। और उन्होंने कहा कि गरीब, मजलूम, किसान की सेवा पहली प्राथमिकता है।

चुनाव लड़ने के सम्बन्ध में उन्होंने कहा कि वह कांग्रेस के सच्चे सिपाही है। परंतु गठबंधन होने से ये शीट अपना दल में चली गयी। उन्होंने कहा कि गोण्डा लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस से प्रत्याशी न बनाये जाने के कारण गरीबो की सेवा के लिए किसी पार्टी से चुनाव लड़ना पड़े, तो वह चुनाव अवश्य लड़ेंगे। और वह अपने कार्यकर्ताओं के साथ समीक्षा बैठक कर कार्यकर्ताओ से चुनाव सम्बन्धी आपस मे चर्चा किया। कार्यक्रम में डॉ मशरुर, राजमन सिंह, सूरज तिवारी, राजेश कुमार, संतोष कुमार वर्मा, मसूद अली, राजित राम वर्मा सहित काफी संख्या में क्षेत्रीय लोग शामिल रहे ।

No comments:

Post a Comment

इटियाथोक : कस्बे में विधायक के अगुवाई में अल्पसंख्यक समाज ने कांवरियों को वितरित किया प्रसाद// रिपोर्ट : प्रदीप पाण्डेय,

गोण्डा 01 सितम्बर। इटियाथोक कस्बे में क्षेत्रीय विधायक बिनय कुमार द्विवेदी के अगुवाई में कावरियों का जोरदार स्वागत किया गया। कजरी तीज के प...