Thursday, April 11, 2019

गोण्डा : मण्डलायुक्त, डीआईजी, डीएम, सीडीओ सहित वरिष्ठ अधिकारियों ने फीता काटकर सेल्फी प्वाइन्ट का किया शुभारम्भ,

गोण्डा : मण्डलायुक्त, डीआईजी, डीएम, सीडीओ सहित वरिष्ठ अधिकारियों ने फीता काटकर सेल्फी प्वाइन्ट का किया शुभारम्भ,

गोण्डा। जिले के नगर में निर्वाचन आयोग के मंशा के अनुरूप मत प्रतिशत बढ़ाने के लिये आज इन्कैन चैराहे पर मतदाता जागरुकता सेत्फी प्वाइंट का शुभारम्भ मण्डलायुक्त देवीपाटन मण्डल महेन्द्र कुमार व डीआईजी डा0 राकेश सिंह तथा जिला निर्वाचन अधिकारी व अन्य अधिकारियों ेने किया। सभी अधिकारियों ने लोंगो से अपील किया है कि कि आगामी 6 मई को अधिक से अधिक संख्या में मतदान करंे ओर अपने सबसे बडत्रे अधिकार का सही उपयोग करें।

मण्डलायुक्त सहित सभी अधिकारियों ने सेल्फी प्वाइंट बोर्ड पर प्रथम हस्ताक्षर किया। जिलाधिकारी जिला निर्वाचन अधिकारी डा .नितिन बंसल ने कहा कि सेल्फी प्वाइंट का मुख्य उद्देश्य युवा मतदाताओं द्वारा सेल्फी लेने के पश्चात सोशल मीडिया के माध्यम से उसे वायरल कर ज्यादातर लोंगो को मतदान के जागरूक करना है। उन्होने बताया कि इसके अतिरिक्त जिले के विभिन्न क्षेत्रों में मतदाता जागरूकता रैलियां, एलईडी वैन के माध्यम से जागरूकता कार्यक्रम का प्रदर्शन, विभिन्न प्रकार की प्रतियोगिताये व नुक्कड़ नाटक भी कराकर लोंगो को मतदान के लिये प्रेरित किया जा रहा है।

उन्होने युवाओं से अपील किया कि वेे सब सेल्फी प्वाइन्ट पर आएं और आज के दौर में प्रचार-प्रसार के सबसे सशक्त माध्यम सोशल मीडिया में सेलटी शेयर, दोस्तों को टैग करें जिससे ज्यादा से ज्यादा लोग जागरूक हों और मतदान दिवस 06 मई के दिन ज्यादा से त्यादा वोट पड़ सके।

इस दौरान उपजिला निर्वाचन अधिकारी, एडीएम रत्नाकर मिश्र, सीओ सिटी महावीर सिंह, डीपीओ दिलीप पाण्डेय, स्वीप प्रभारी प्रदीप मिश्र, एलबीउस कालेज के प्रोफेसर डा0 आरबी सिंह बघेल, यातायात निरीक्षक आनेन्द्र यादव, एसअचओ नगर अनिल सिंह सहित अन्य लोग मौजूद रहे।

आरओ ही जारी करेगें वाहनों की परमीशन

जिला निर्वाचन अधिकारी डा0 नितिन बंसल ने स्पष्ट किया है कि वाहनों के पास, परमिट रिटर्निंग अफसर द्वारा ही जारी किए जाएगे। उन्होने बताया कि लोक सभा गोण्डा के लिए वाहन पास आरओ गोण्डा कार्यालय से तथा 57- कैसरगंज लोकसभा क्षेत्र के लिए वाहनों के पास रिटर्निंग अफसर कैसरगंज, सीआरओ के कार्यालय से ही जारी होंगे।

No comments:

Post a Comment

इटियाथोक : कस्बे में विधायक के अगुवाई में अल्पसंख्यक समाज ने कांवरियों को वितरित किया प्रसाद// रिपोर्ट : प्रदीप पाण्डेय,

गोण्डा 01 सितम्बर। इटियाथोक कस्बे में क्षेत्रीय विधायक बिनय कुमार द्विवेदी के अगुवाई में कावरियों का जोरदार स्वागत किया गया। कजरी तीज के प...