Thursday, April 11, 2019

गोण्डा : धानेपुर क्षेत्र की डायल 100 पुलिस को डीआईजी व पुलिस अधीक्षक ने किया सम्मानित// पीएन मिश्रा,

गोण्डा : धानेपुर क्षेत्र की डायल 100 पुलिस को डीआईजी व पुलिस अधीक्षक ने किया सम्मानित// पीएन मिश्रा,

गोण्डा। धानेपुर क्षेत्र की डायल 100 पुलिस की पीआरबी 0867 को श्रीमान डीआईजी देवीपाटन परिक्षेत्र ने प्रदत प्रशस्ति पत्र को पुलिस अधीक्षक द्वारा यूपी 100 के कर्मियों को पुलिस लाइन में आयोजित गोष्ठी भवन में पीआरबी 0867 टीम के सदस्य सीपी डी एन सिंह प्रभारी एससीपी जयराम यादव और चालक एचजी राम ललन तिवारी को सम्मानित किया। और मुक्त कंठ से पुलिस अधीक्षक द्वारा डायल 100 के जवानों की भूरी भूरी प्रशंसा किया। एवं हौसला अफजाई के लिए नगद पुरस्कार भी दिया। और कहा कि भविष्य में ऐसे काम करते रहें। और यूपी पुलिस नाम रोशन करते रहे।

बताते चलें कि दिनांक आठ अप्रैल को धानेपुर क्षेत्र की डायल 100 की पीआरबी 0867 के सक्रिय सदस्य सीपी डीएन सिंह और प्रभारी एचसीपी जयराम यादव चालक एचजी राम ललन तिवारी ने अवध डिपो कि जनरथ बस कोनिया बनकट में पलटने की सूचना पर त्वरित पहुँचकर यात्रियों की मदद की।

जिंदगी और मौत से जूझ रहे तकरीबन 70 यात्रियों को पीआरबी के जांबाज जवानों ने मशक्कत कर बस का शीशा तोड़कर उन्हें सुरक्षित बाहर निकाला। यूपी 100 पुलिस ने घायलों को मरहम पट्टी किया। एवं दवाइयां वितरित की। पीआरबी 0 867 के चर्चित सदस्य सीपी डी एन सिंह को विगत 26 जनवरी को श्रीमान डीजीपी एवं ओपी सिंह आईपीएस के ने सिल्वर मेडल भी प्रदान किया था।

इसके अतिरिक्त श्रीमान अपर पुलिस महानिदेशक आदित्य मिश्रा आईपीएस के द्वारा प्रशस्ति पत्र देकर हौसला अफजाई किया गया। इसी क्रम में तत्कालीन पुलिस अधीक्षक उमेश सिंह आईपीएस एवं लल्लन सिंह आईपीएस के द्वारा प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया जा चुका है।

No comments:

Post a Comment

इटियाथोक : कस्बे में विधायक के अगुवाई में अल्पसंख्यक समाज ने कांवरियों को वितरित किया प्रसाद// रिपोर्ट : प्रदीप पाण्डेय,

गोण्डा 01 सितम्बर। इटियाथोक कस्बे में क्षेत्रीय विधायक बिनय कुमार द्विवेदी के अगुवाई में कावरियों का जोरदार स्वागत किया गया। कजरी तीज के प...