Tuesday, April 23, 2019

गोण्डा : धानेपुर क्षेत्र के एक गांव में लगी आग से घर गृहस्थी का सामान जलकर राख// पीएन मिश्रा,

गोण्डा : धानेपुर क्षेत्र के एक गांव में लगी आग से घर गृहस्थी का सामान जलकर राख// पीएन मिश्रा,

गोण्डा। धानेपुर थाना क्षेत्र धानेपुर के ग्राम रेतवागाडा में उतरौला मार्ग पर स्थित इमिलिहवा मोड़ के समीप विगत 22/23 अप्रैल की रात्रि में जब परिवार के सदस्य सोया हुआ था। जिसके घर अज्ञात कारणों से आग लग गयी। जिससे घर गृहस्थी का सारा सामान जलकर राख हो गया। ग्रामीणों की सूचना पर पहुँची धानेपुर पुलिस ने ग्रामीणों के सहयोग से आग पर काबू पाया।

सूत्रो द्वारा प्राप्त सूचना अनुसार रेतवागाडा के इमलिहिवा मोड़ निवासी छविराज मौर्या पुत्र जानकी प्रसाद मौर्या शादी विवाह में खाना बनाने का कार्य करते है। सोमवार को सायंकाल वह कही पर खाना बनाने गये। घर पर उनकी पत्नी व बच्चे खाना खाकर सो गये। अचानक रात्रि में उनका घर जलने लगा। संयोग से परिवार के सभी सदस्य जाग गये। जिससे जनहानि नही हुई अलबत्ता पूरा मकान जलकर राख हो गया।

जिससे घर गृहस्थी का सामान, कपड़े, गहने आदि जलकर राख हो गया। ग्रामीणों ने इसकी सूचना थाना धानेपुर पुलिस को दी। मौके पर थानाध्यक्ष धानेपुर अतुल चतुर्वेदी अपने दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुचकर उपस्थित ग्रामीणों के सहयोग से आग पर काबू पाया। घर गृहस्थी का सारा सामान जलकर राख हो गया।

No comments:

Post a Comment

इटियाथोक : कस्बे में विधायक के अगुवाई में अल्पसंख्यक समाज ने कांवरियों को वितरित किया प्रसाद// रिपोर्ट : प्रदीप पाण्डेय,

गोण्डा 01 सितम्बर। इटियाथोक कस्बे में क्षेत्रीय विधायक बिनय कुमार द्विवेदी के अगुवाई में कावरियों का जोरदार स्वागत किया गया। कजरी तीज के प...