Wednesday, March 13, 2019

गोण्डा : धानेपुर थाना परिसर में होली त्यौहार के मद्देनजर शांति कमेटी की हुई बैठक// पीएन मिश्रा,


■ सौहार्दपूर्वक होली त्योहार मनाने की किये अपील
गोण्डा। धानेपुर थाना परिसर में होली के त्योहार को सकुशल निपटाने को लेकर बुधवार को शांति कमेटी की बैठक हुई। धानेपुर थाना परिसर में बैठक की अध्यक्षता करते हुए थानाध्यक्ष अतुल चतुर्वेदी कहा कि होली के त्योहार में हुडदंग करने वाले सावधान रहे। वरना अनैतिकता व हुडदंग करने वालों को सीधे जेल भेजा जाएगा।

उन्होने सभी से सौहार्दपूर्वक त्योहार मनाने की अपील की। शांति कमेटी की बैठक में थाना क्षेत्र के ग्राम प्रधान व संभ्रात लोगों ने हिस्सा लिया। सभी ने अपने गांव में त्योहार के दौरान होने वाली गतिविधियों के बारे में जानकारी दी। बैठक मे उपस्थित लोगो को एसओ ने बताया कि त्योहारों में बवाल करने वाले लोगों को चिन्हित किया जा रहा है। उन्होने कहा कि शराब पीकर अगर कोई हुडदंग करता मिला तो उसे सीधे जेल भेजा जाएगा।

थाना एसओ ने सभी से होली का त्यौहार सौहार्दपूर्वक मनाने की अपील की। बैठक में उपनिरीक्षक सादाब आलम, रणंजय पांडेय, आशीष वर्मा, ग्राम प्रधान विनोद सिंह,अजय सिंह, राजेन्द्र त्रिपाठी, कुंवर यशवीर सिंह, शाहिद अली, रमेश तिवारी, पूरन लाल सोनी, अनंतराम पांडेय समेत कई क्षेत्रीय लोग शामिल रहे।

No comments:

Post a Comment

इटियाथोक : कस्बे में विधायक के अगुवाई में अल्पसंख्यक समाज ने कांवरियों को वितरित किया प्रसाद// रिपोर्ट : प्रदीप पाण्डेय,

गोण्डा 01 सितम्बर। इटियाथोक कस्बे में क्षेत्रीय विधायक बिनय कुमार द्विवेदी के अगुवाई में कावरियों का जोरदार स्वागत किया गया। कजरी तीज के प...