Wednesday, March 13, 2019

गोण्डा : अलग अलग सड़क हादसे में एक बृद्ध की मौत, दो घायल// ओपी मिश्रा,

गोण्डा। जिले में पिछले 24 घण्टो के अंदर दो स्थानो पर हुई सड़क हादसे में एक बृद्ध की मौत हो गई। और दो लोग घायल हो गए। जिन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां दोनो की हालत गम्भीर बनी हुई है। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पॉस्टमॉर्टम को भेजा है।

कोतवाली देहात थाना के कोयली जंगल गांव निवासी 40 वर्षीय पप्पू मौर्या अपने 65 वर्षीय पिता कल्लू मौर्या को बुधवार की सुबह करीब 11 वजे साईकिल से डुमरियाडीह के लिये निकले। अयोध्या हाइवे मार्ग स्थित दर्जीकुवां के पास पीछे से आ रही डीसीएम ने टक्कर मार दिया। जिससे कल्लू मौर्या की मौके पर ही मौत हो गई।

पप्पू मौर्या की हालत गंभीर बनी हुई है। इलाज के लिए उसको जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पप्पू मौर्या की पत्नी रामावती ने बताया कि उसका देवर शेष राज लोधियांना में नौकरी करता है। उसने अपने पिता के नाम इलाहाबाद बैंक में पैसा भेजा था। उसी रकम को निकालने के लिये दोनो साईकिल से निकले थे।

गोण्डा नगर कोतवाली के साहबगंज घोसियाना निवासी 62 वर्षीय मो करीम उल्ला पुत्र हाजी अली उल्ला बाइक से मंगलवार की देर रात्रि में स्टेशन से घर लौट रहे थे। बड़गाँव इलाहाबाद बैंक के पास एक अन्य बाइक से टक्कर हो गई। जिसमें करीम उल्ला गम्भीर रूप से घायल हो गए। बेहोशी हालत में उन्हें जिला अस्पताल में इलाज के लिये भर्ती कराया गया।

No comments:

Post a Comment

इटियाथोक : कस्बे में विधायक के अगुवाई में अल्पसंख्यक समाज ने कांवरियों को वितरित किया प्रसाद// रिपोर्ट : प्रदीप पाण्डेय,

गोण्डा 01 सितम्बर। इटियाथोक कस्बे में क्षेत्रीय विधायक बिनय कुमार द्विवेदी के अगुवाई में कावरियों का जोरदार स्वागत किया गया। कजरी तीज के प...