Tuesday, March 26, 2019

गोण्डा : परसपुर पुलिस ने अवैध असलहा व चोरी की बाइक के साथ दो शातिर चोरों को किया गिरफ्तार// राजन कुशवाहा,


गोण्डा। परसपुर थाना क्षेत्र के बेलसर रोड स्थित एक दुकान पर सीमेंट खरीदने के बहाने दुकान में घुसे लुटेरों रकम लेकर फरार हो गए। जिसके सम्बन्ध में पीड़ित ने थाना परसपुर में अज्ञात अभियुक्तों के विरूद्ध चोरी का अभियोग पंजीकृत कराया।

परसपुर थाना क्षेत्र के ग्राम शुक्ल पुरवा चरहूँवा के श्रीकृष्ण गोपाल शुक्ला पुत्र राघवराम शुक्ला ने पुलिस को दिए गए तहरीर में कहा कि सीमेन्ट की दुकान से अज्ञात अभियुक्तों ने सीमेन्ट देखने के बहाने उनके काउण्टर में रखे दस हजार रुपये लेकर फरार हो गये।

परसपुर थानाध्यक्ष बृजानन्द सिंह ने बताया कि वह मय हमराही उ0नि0 इसरत हुसैन, रामकुमार सिंह, संदीप यादव, भूपेन्द्र कुमार की पुलिस टीम के साथ गश्त को निकले। पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर कड़ी मेहनत के दौरान प्रकाश में आये चोरो को गिरफ्तार कर लिया गया। तथा उनके कब्जे से दस हजार रूपये नकद, एज अदद तमंचा 315 बोर व दो अदद जिन्दा कारतूस 315 बोर व घटना में प्रयुक्त एक अदद पल्सर बाइक बिना नम्बर की बरामद की गयी।

पुलिस पूछताछ में अभियुक्तगणों ने अपना नाम पता भगौती पाण्डेय पुत्र किशोरी लाल पाण्डेय निवासी पोर्टरगंज, तिलक राम मिश्रा पुत्र सीताराम मिश्रा निवासी बेहड़ा चौबे थाना कोतवाली नगर गोण्डा बताया। तथा कई चोरी की घटनाओं को अंजाम देने की बात स्वीकार की। पुलिस ने पकड़े गए अभियुक्तों के खिलाफ -87/19 की धारा 379 भादवि तथा 88/19 की धारा 3/25 आर्म्स एक्ट के तहत मुकदमा पंजीकृत कर जेल भेज दिया।

No comments:

Post a Comment

इटियाथोक : कस्बे में विधायक के अगुवाई में अल्पसंख्यक समाज ने कांवरियों को वितरित किया प्रसाद// रिपोर्ट : प्रदीप पाण्डेय,

गोण्डा 01 सितम्बर। इटियाथोक कस्बे में क्षेत्रीय विधायक बिनय कुमार द्विवेदी के अगुवाई में कावरियों का जोरदार स्वागत किया गया। कजरी तीज के प...