Monday, March 11, 2019

गोण्डा : धानेपुर पुलिस ने पेट्रोल पंप पर हुए सेल्समैन से लूट वारदात के आरोपियों को गिरफ्तार कर भेजा जेल// पीएन मिश्रा,

गोण्डा। धानेपुर पुलिस ने थाना क्षेत्र के उतरौला मार्ग के लखनीपुर गांव के समीप स्थित पेट्रोल पंप पर बीते 10 मार्च को सेल्समैन के साथ हुई लूट की घटना का खुलासा किया। धानेपुर थाना क्षेत्र के उतरौला मार्ग पर लखनीपुर के समीप स्थित गीता किसान पेट्रोल पंप पर 10 मार्च की देर शाम को तेल भराने पहुंचे स्कारपियो सवार लुटेरों ने पेट्रोल पंप के सेल्समैन से 13 हजार रुपये लूट लिए थे। विरोध करने पर उसे लोहे के राड से मारकर घायल कर दिया था। इस मामले मे पीड़ित ने धानेपुर थाने में लूट की रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

थानाध्यक्ष अतुल चतुर्वेदी के मुताबिक रविवार को वह अपने हमराही सिपाहियों के साथ गश्त पर निकले। रास्ते मे कोनिया पेट्रोल पंप के पास एक संदिग्ध वाहन दिखाई दिया। पुलिस ने घेराबंदी कर वाहन सवार लोगों को धर दबोचा। पुलिस पूछताछ मे आरोपियों ने बताया कि वह पेट्रोल पंप पर लूट के इरादे से मौजूद रहे। आरोपियों ने पेट्रोल पंप पर लूट की घटना को अंजाम देने समेत कोतवाल देहात व नगर क्षेत्र में भी घटना किए जाने की बात स्वीकार की है।

पुलिस ने पकड़े गए आरोपी फैय्याज, नादिर, सलाम व शफीक मोहल्ला महाराजगंज कोतवाली नगर, विक्की निवासी कांशीराम कालोनी पंतनगर, राशिद निवासी खोरहंसा व ननके गुप्ता निवासी इंद्रानगर थाना धानेपुर के पास से 16200 रुपये की नकदी, दो तमंचा, दो चाकू, लोहे की राड व बगैर नंबर की एक स्कारपियो गाड़ी बरामद किये।

No comments:

Post a Comment

इटियाथोक : कस्बे में विधायक के अगुवाई में अल्पसंख्यक समाज ने कांवरियों को वितरित किया प्रसाद// रिपोर्ट : प्रदीप पाण्डेय,

गोण्डा 01 सितम्बर। इटियाथोक कस्बे में क्षेत्रीय विधायक बिनय कुमार द्विवेदी के अगुवाई में कावरियों का जोरदार स्वागत किया गया। कजरी तीज के प...