Saturday, May 11, 2019

गोण्डा : इटियाथोक क्षेत्र में ट्रेन के चपेट में आकर युवक की दर्दनाक मौत// प्रदीप पाण्डेय,

गोण्डा : इटियाथोक क्षेत्र में ट्रेन के चपेट में आकर युवक की दर्दनाक मौत// प्रदीप पाण्डेय,

गोण्डा (प्रदीप पाण्डेय)। इटियाथोक व भवानीपुर कला रेलवे स्टेशनों के मध्य समपार संख्या 197/09 से 198/0 जगन्नाथीपुर गांव के समीप शनिवार की सुबह इंटरसिटी एक्सप्रेस के चपेट में आने से 22 वर्षीय एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई। घटना के बाद मौके पर पहुंची थाना कोतवाली इटियाथोक की पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु जनपद मुख्यालय भेज दिया है।

मृतक की पहचान भवानीपुर खुर्द निवासी विश्राम वर्मा 22 वर्ष के रूप में हुई है। घर वालों के मुताबिक मृतक की मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी। और वह आंशिक रूप से विक्षिप्त था। वह बीती रात अपने छोटे भाई साथ घर पर खा पीकर सोया था। सुबह वह घर से बिना किसी को बताए ही रेलवे स्टेशन इटियाथोक के करीब जगन्नााथीपुुर गांव पहुंच गया। तभी डाउन ट्रैक पर गोरखपुर लखनऊ इंटरसिटी एक्सप्रेस ट्रेन हवा के झोंके की भॉति पलक झपकते ही करीब पहुंच गई। जिससे ट्रेन के चपेट में आकर घटनास्थल पर ही उसने दम तोड़ दिया।

घटना के बाद ग्रामीणों ने तत्काल इस बात की सूचना स्टेशन अधीक्षक सहित संबंधित थाना इटियाथोक को दी। मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने गांव के लोगों को शव की पहचान के लिए बुलवाया। ग्रामीणों ने शव की पहचान भवानीपुर खुर्द गांव निवासी विश्राम वर्मा के रूप में की। कुछ देर बाद सूचना पाकर व ढूंढते हुए मृतक के परिजन भी दुर्घटना स्थल पर पहुंच गए।

No comments:

Post a Comment

इटियाथोक : कस्बे में विधायक के अगुवाई में अल्पसंख्यक समाज ने कांवरियों को वितरित किया प्रसाद// रिपोर्ट : प्रदीप पाण्डेय,

गोण्डा 01 सितम्बर। इटियाथोक कस्बे में क्षेत्रीय विधायक बिनय कुमार द्विवेदी के अगुवाई में कावरियों का जोरदार स्वागत किया गया। कजरी तीज के प...