Wednesday, May 15, 2019

गोण्डा : धानेपुर क्षेत्र में बाइक के चपेट में आये सायकिल सवार की इलाज के दौरान मौत// पीएन मिश्रा,

गोण्डा : धानेपुर क्षेत्र में बाइक के चपेट में आये सायकिल सवार की इलाज के दौरान मौत// पीएन मिश्रा,

गोण्डा। धानेपुर क्षेत्र में मंगलवार की देर सायं उतरौला मार्ग पर ग्राम लखनीपुर के समीप बाइक सवार ने सायकिल सवार क ठोकर मार दी। जिससे इलाज के दौरान अस्पताल में उसकी मौत हो गई।
मिली जानकारी के अनुसार लखनीपुर गांव निवासी मेंही लाल 55 वर्ष बग्गी रोड बाजार से सायकिल से अपने घर जा रहे थे। गांव के समीप पीछे से आ रहे तेज रफ्तार बाइक सवार ने असंतुलित होकर जोरदार टक्कर मार दी। जिससे वह गम्भीर रूप से घायल हो गया। गम्भीर रूप से घायल को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया गया। जहाँ इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी।

मौके पर पहुँची पुलिस ने आपसी समझौता कराया। शव का पंचनामा कराया। इस बबात थानाध्यक्ष अतुल चतुर्वेदी ने बताया मृतक के परिवार व गाँव वालो ने पोस्टमार्टम कराने से इनकार करते हुये किसी भी प्रकार की कार्यवाही करने से मना किया। आपसी समझौते के तहत पंचनामा कर अन्तिम संस्कार कराने की बात की।

No comments:

Post a Comment

इटियाथोक : कस्बे में विधायक के अगुवाई में अल्पसंख्यक समाज ने कांवरियों को वितरित किया प्रसाद// रिपोर्ट : प्रदीप पाण्डेय,

गोण्डा 01 सितम्बर। इटियाथोक कस्बे में क्षेत्रीय विधायक बिनय कुमार द्विवेदी के अगुवाई में कावरियों का जोरदार स्वागत किया गया। कजरी तीज के प...