Monday, April 22, 2019

गोण्डा : इटियाथोक में राष्ट्रीय हिन्दू सेना के जिला अध्यक्ष बने अधिवक्ता विनोद// रिपोर्ट : प्रदीप पाण्डेय,

गोण्डा : इटियाथोक में राष्ट्रीय हिन्दू सेना के जिला अध्यक्ष बने अधिवक्ता विनोद// रिपोर्ट : प्रदीप पाण्डेय,

गोण्डा (प्रदीप पाण्डेय)। इटियाथोक क्षेत्र में आयोजित एक कार्यक्रम में राष्ट्रीय हिन्दू सेना भोपाल संगठन में अधिवक्ता विनोद तिवारी को जिलाध्यक्ष पद पर मनोनीत किया है। श्री तिवारी को संगठन का बिस्तार करने की जिम्मेदारी व पद निर्वहन का प्रमाण पत्र सौपा गया।

बिकास खंड इटियाथोक के अंतर्गत सिंघवापुर स्थित गौसेवा धाम हॉस्पिटल के मंदिर प्रांगण में आयोजित एक कार्यक्रम में उत्तर प्रदेश के राष्ट्रीय गौरक्षा प्रमुख बाबा संतोषी दास ने अधिवक्ता विनोद तिवारी को प्रमाण पत्र और अंगवस्त्र प्रदान किया। इस अवसर पर कार्यकर्ताओ ने एक दूसरे का मुंह मीठा करवाकर प्रसन्नता व्यक्त की। बाबा संतोषी ने बताया कि यह मनोनीत प्रमाण पत्र 17 अप्रैल 2020 तक प्रभावी रहेगा।

इस दौरान ननकनू तिवारी, अंनत राम मिश्रा, लल्लन तिवारी, गोकरन सिंह, धीरेन्द्र सिंह, छोटू कुंडु, संत बक्श सिंह, अभय सिंह, बब्लू सिंह, सोनू पांडेय गोविन्द मास्टर, स्वामी प्रसाद आदि लोग मौजूद रहे।

No comments:

Post a Comment

इटियाथोक : कस्बे में विधायक के अगुवाई में अल्पसंख्यक समाज ने कांवरियों को वितरित किया प्रसाद// रिपोर्ट : प्रदीप पाण्डेय,

गोण्डा 01 सितम्बर। इटियाथोक कस्बे में क्षेत्रीय विधायक बिनय कुमार द्विवेदी के अगुवाई में कावरियों का जोरदार स्वागत किया गया। कजरी तीज के प...