Monday, April 1, 2019

गोण्डा : जिले में शत प्रतिशत मतदान हेतु उत्कर्ष फाउंडेशन चलाएगा मतदाता जागरूकता अभियान// प्रदीप पाण्डेय,

गोण्डा : जिले में शत प्रतिशत मतदान हेतु उत्कर्ष फाउंडेशन चलाएगा मतदाता जागरूकता अभियान// प्रदीप पाण्डेय,

गोण्डा (प्रदीप पाण्डेय)। जिले में उत्कर्ष फाउण्डेशन के तत्वावधान में आगामी लोकसभा चुनाव में शत प्रतिशत मतदान करने के लिए मतदाता अभियान चलाया जाएगा। इस संबंध में पदाधिकारियों के बैठक में संस्था के संरक्षक डॉ0 ओ0पी0 मिश्र ने कहा कि मजबूत लोकतंत्र एवं स्थायी सरकार के लिए ज्यादा से ज्यादा लोगों को मतदान जागरूकता के लिए संस्था द्वारा मतदाता जागरूकता अभियान चलाया जाएगा।

संस्था द्वारा कार्यकर्ताओं की टोली बनाकर गांव गांव में गोष्ठी, नुक्क्ड़ नाटक एवं नुक्कड़ सभाओं के माध्यम से लोगों को जागरूक किया जाएगा। संस्था के सचिव डॉ0 रामानन्द ने लोकसभा चुनाव में मतदाता जागरूकता अभियान की योजना के संबंध में अपने पदाधिकारियों को अवगत कराते हुए कहा कि अभियान के सफल संचालन हेतु युवा स्वयं सेवकों की टीम बनाई जा रही है जो गांव गांव में जाएंगे। और लोगों को अधिक से अधिक संख्या में मतदान के लिए प्रेरित करेंगे।

इस अभियान के लिए कुछ होर्डिंग्स बैनर आदि भी बनवाने पर विचार किया जा रहा है। संस्था का प्रयास है कि युवा मतदाता इस चुनाव में बढ़ चढ़कर भाग ले और शतप्रतिशत मतदान कराने में अपना योगदान सुनिश्चित करे। इस अवसर पर संस्था अध्यक्ष सुरेश तिवारी, कोषाध्यक्ष सीमा मिश्रा एवं डॉ0 दिनेश तिवारी, राकेश चतुर्वेदी, एन.के. मिश्र व अन्य पदाधिकारी व स्वयं सेवी शामिल रहे।

No comments:

Post a Comment

इटियाथोक : कस्बे में विधायक के अगुवाई में अल्पसंख्यक समाज ने कांवरियों को वितरित किया प्रसाद// रिपोर्ट : प्रदीप पाण्डेय,

गोण्डा 01 सितम्बर। इटियाथोक कस्बे में क्षेत्रीय विधायक बिनय कुमार द्विवेदी के अगुवाई में कावरियों का जोरदार स्वागत किया गया। कजरी तीज के प...