Thursday, April 4, 2019

गोण्डा : छपिया पुलिस ने चोरी की बाइक के साथ पकड़ा एक आटोलिफ्टर// प्रदीप गुप्ता,

गोण्डा : छपिया पुलिस ने चोरी की बाइक के साथ पकड़ा एक आटोलिफ्टर// प्रदीप गुप्ता,

गोण्डा। छपिया पुलिस ने एक आटोलिफ्टर को चोरी की बाइक के साथ पकड़ने में सफलता प्राप्त की हैं।एसओ छपिया श्याम बहादुर सिंह ने बताया कि ग्राम बभनी शराब फैक्ट्री के मोड़ पर एसआई कामेश्वर राय, कांस्टेबल धर्मवीर यादव, चेतन पांडेय, अखिलेश राय, जागेश्वर गौड़ के साथ गाड़ियों की चेकिंग की जा रही थी। चौकी प्रभारी बभनान राजकुमार सिंह ने बताया कि बभनान की तरफ से आते हए एक अपाची गाड़ी को देखा गया।

उन्होंने बताया कि बभनान रेलवे स्टेशन से 24 मार्च को एक अपाची गाड़ी गायब हुई थी जिसका रंगरूप चोरी हुई गाड़ी से मेल खा रहा था। शक के आधार पर जब गाड़ी के चेचिस नम्बर को मिलाया गया, तो चोरी हुई बाइक से मैच हो गया।

उन्होंने बताया कि चोर ने गुमराह करने के लिए गाड़ी के आगे छत्रिय व नम्बर प्लेट पर यूपी 53 बीएल 2291 फर्जी रूप से लिखवा रखा था। जिसकी पहचान शुभम सिंह पुत्र भानू प्रताप सिंह निवासी ताँबेपुर थाना छपिया, गोण्डा के रूप में हुई। एस ओ ने बताया कि उक्त के खिलाफ 379, 419, 420, 468, 471, 411 के तहत मुकदमा पंजीकृत कर जेल रवाना कर दिया गया ।

No comments:

Post a Comment

इटियाथोक : कस्बे में विधायक के अगुवाई में अल्पसंख्यक समाज ने कांवरियों को वितरित किया प्रसाद// रिपोर्ट : प्रदीप पाण्डेय,

गोण्डा 01 सितम्बर। इटियाथोक कस्बे में क्षेत्रीय विधायक बिनय कुमार द्विवेदी के अगुवाई में कावरियों का जोरदार स्वागत किया गया। कजरी तीज के प...