Friday, April 12, 2019

गोण्डा : तीसरे दिन लिए गए तीन नामांकन पत्र, नामांकन शून्य,

गोण्डा : तीसरे दिन लिए गए तीन नामांकन पत्र, नामांकन शून्य,

गोण्डा। निर्वाचन की अधिसूचना जारी होने के तीसरे दिन लोकसभा कैसरगंज के लिए तीन नामंाकन पत्र लिए गए, जबकि तीसरे दिन नामांकन शून्य रहा। नामांकन दाखिल करने आए पीस पार्टी के लोकसभा गोण्डा से उम्मीदवार हाफिज अली नामांकन पत्र अपूर्ण होने के कारण स्वयं वापस लौट गए। लोकसभा कैसरगंज सेे पर्चा लेने वालों में भाजपा पार्टी से सांसद बृजभूषण शरण सिंह, कांग्रेस से राम नरेश व निर्दलीय उम्मीदार रामसेवक की उम्मीदवारी के लिए पर्चा लिया गया।

जिला निर्वाचन अधिकारी डा0 नितिन बंसल ने बताया कि अब तक गोण्डा लोकसभा क्षेत्र के लिए 15 नामांकन पत्र तथा लोकसभा क्षेत्र कैसरगंज के लिए 13 नामांकन पत्र लिए जा चुके हैं। लोकसभा क्षेत्र के रिटर्निंग आफीसर/ डीएम गोण्डा डा0 नितिन बंसल ने अपनी कोर्ट पर तथा कैसंरगंज के रिटर्निंग आफीसर/सीआरओ आरआर प्रजापति, एआरओ सदर नितिन गौर, नगर मजिस्ट्रेट राकेश सिंह, एआरओ करनैलगंज आरके वर्मा व अन्य कोर्ट मौजूद रहे।

शनिवार व रविवार को दाखिल नहीं होगा नामांकन

जिला निर्वाचन अधिकारी डा0 नितिन बंसल ने बताया है कि 13 अप्रैल को द्वितीय शनिवार एवं रामनवमी होने की वजह से तथा 14 अप्रैल को रविवार होने के कारण दोनों तिथियों में नामांकन नहीं दाखिल किया जा सकेगा। उन्होने बताया कि सोमवार 15 अप्रैल को नामांकन दाखिल किया जा सकता है।

व्यय प्रेक्षक व सहायक व्यय प्रेक्षकों के नम्बर जारी, दर्ज करा सकते हैं शिकायत

लोेकसभा क्षेत्र कैसरगंज के व्यय प्रेक्षक कुनाल अनुज ने सवयं व कैसरगंज क्षेत्र के सहायक व्यय प्रेक्षकों के मोबाइल नम्बर जारी कर दिए हैं। उन्होने संसदीय क्षेत्र के लोगों से अपील की है कि वे निर्वाचन सम्बन्धी किसी भी प्रकार की शिकायत के लिए सम्बन्धित अधिकारियों के मोबाइल नम्बर पर काॅल करके शिकायत दर्ज करा सकते हैं।

कोई भी व्यक्ति व्यय प्रेक्षक कैसरगंज के मोबाइल नम्बर 7839339608, सहायक व्यय प्रेक्षक कटरा बाजार अखिलेश कुमार 7379213286, कर्नलगंज के सहायक व्यय प्रेक्षक बच्चा लाल के मोबाइल नमबर 8299879252, तरबगंज के सहायक व्यय प्रेक्षक संजय फ्रैंकलिन के मोबाइल नम्बर 9935240310, पयागपुर के सहायक व्यय प्रेक्षक विकासचन्द्र के मोबाइल नम्बर 7004547168 तथा कैसरगंज के सहायक व्यय प्रेक्षक सुधीन्द्र के मोबाइल नम्बर 9721075917 पर फोन करके शिकायत दर्ज करा सकते हैं।

No comments:

Post a Comment

इटियाथोक : कस्बे में विधायक के अगुवाई में अल्पसंख्यक समाज ने कांवरियों को वितरित किया प्रसाद// रिपोर्ट : प्रदीप पाण्डेय,

गोण्डा 01 सितम्बर। इटियाथोक कस्बे में क्षेत्रीय विधायक बिनय कुमार द्विवेदी के अगुवाई में कावरियों का जोरदार स्वागत किया गया। कजरी तीज के प...