Monday, March 18, 2019

गोण्डा : परसपुर पुलिस ने अवैध असलहे समेत शातिर अभियुक्त को गिरफ्तार कर भेजा जेल// राजन कुशवाहा,

गोण्डा। परसपुर पुलिस ने जनपद की सीमा पर अवैध असलहे के साथ एक शातिर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने पकड़े गए युवक की तलाशी ली, तो उसके कब्जे से तलाशी के दौरान एक तमंचा नाजायज 12 बोर, दो जिंदा कारतूस 12 बोर बरामद किया। पुलिस ने पकड़े गए शातिर अभियुक्त के खिलाफ विधिक धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जेल भेजा है।

परसपुर थानाध्यक्ष बीएन सिंह ने बताया कि रविवार की शाम वह क्षेत्र में भ्रमण को निकले। तभी जनपद की सीमा पर बाराबंकी जिले के बांसगांव की तरफ से वढई पुरवा स्थापित पुलिस चेक पोस्ट की तरफ एक शातिर अपराधी अवैध असलहे के साथ आने की मुखबिर द्वारा सूचना मिली। जिस पर थानाध्यक्ष ने चौकी प्रभारी शाहपुर मनोज कुमार श्रीवास्तव एवं उप निरीक्षक इसरत हुसैन एवं हेड कांस्टेबल रविंद्र सिंह, चंद्र प्रकाश दुबे, राम कुमार सिंह व कांस्टेबल हरिकेश यादव को सतर्क किया। चेकिंग के दौरान रविवार की शाम तकरीबन छह बजे एक युवक पुलिस के गिरफ्त में आ गया।

पुलिस पूछताछ में पकड़े गए व्यक्ति ने अपना नाम पता विक्रम यादव पुत्र भगवती यादव निवासी ग्राम रकसडिया थाना परसपुर बताया। पुलिस ने पकड़े गए व्यक्ति के कब्जे से तलाशी के दौरान एक तमंचा नाजायज 12 बोर, दो जिंदा कारतूस, 12 बोर बरामद किया। परसपुर थानाध्यक्ष बीएन सिंह ने बताया कि पकड़ा गया अभियुक्त शातिर अपराधी है। जिसके विरुद्ध पूर्व में तकरीबन आधा दर्जन आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं। आरोपी के खिलाफ 78 / 19 की धारा 3/25 आर्म्स एक्ट के तहत मुकदमा पंजीकृत कर जेल भेजा है।

No comments:

Post a Comment

इटियाथोक : कस्बे में विधायक के अगुवाई में अल्पसंख्यक समाज ने कांवरियों को वितरित किया प्रसाद// रिपोर्ट : प्रदीप पाण्डेय,

गोण्डा 01 सितम्बर। इटियाथोक कस्बे में क्षेत्रीय विधायक बिनय कुमार द्विवेदी के अगुवाई में कावरियों का जोरदार स्वागत किया गया। कजरी तीज के प...