Thursday, March 28, 2019

गोण्डा : करनैलगंज कस्बे के एक सर्राफा व्यवसायी की दुकान से दिनदहाड़े लाखों की ठगी, पीड़ित ने दी तहरीर// प्रवीण श्रीवास्तव,

गोण्डा। करनैलगंज नगर के पुलिस चौकी से चंद कदम की दूरी पर ही उचक्कों ने बेखौफ होकर हद पार कर दी। और सर्राफा की दुकान से सोने की अंगुठियों की पोटली लेकर फरार हो गए। जिसकी कीमत लगभग पांच लाख बतायी जा रही है।
करनैलगंज नगर के मोहल्ला गाड़ी बाजार निवासी मो0 सलीम सिद्दीकी ने कोतवाली में तहरीर देकर कहा है कि मोहल्ला गाड़ी बाजार में उसकी सर्राफे की दुकान है।

मंगलवार की शाम करीब तीन बजे वह अपने वृद्ध पिता हाफिज मो0 सईद व दुकान पर काम करने वाले लड़के नान बाबू को बैठाकर अपने घर भोजन करने चले गये। इसी बीच उसके दुकान पर दो युवक आये, और सोने की बाली खरीदने के लिये 3000 रुपये दिये। उनके वृद्ध पिता ने डिब्बा उठाकर बाली निकाला। तो एक युवक ने दोनो को बाली दिखाने में उलझा दिया।

और इसी बीच लगभग 150 ग्राम सोने की अंगूठी की पोटली डिब्बे से निकाल कर जेब मे रखकर अपनी बहन को बुलाने के बहाने दुकान से बाहर हो गए। जहां उनका तीसरा साथी बाइक लिये दुकान के बाहर खड़ा था। उसी पर बैठकर तीनो फरार हो गये।

भोजन करके वापस आने के बाद अंगूठी का पैकेट न देख मो0 सलीम ने सीसीटीवी कैमरा खंगाला। तब घटना की जानकारी हुई। दुकानदार ने बाइक से उन्हें पूरे नगर में ढूंढा। लेकिन वह युवक कहीं नज़र नही आए। अगले दिन पीड़ित ने कोतवाली में घटना के सम्बन्ध में तहरीर दी।

कैमरे में क़ैद हुआ ठगों का गिरोह

पीड़ित की दुकान पर लगे सीसीटीवी कैमरे तथा अन्य व्यापारियों की दुकान पर लगे कैमरे में चोरों को साफ साफ बाइक से भागते हुए देखा जा सकता है।सब में उनकी तस्वीरें साफ साफ नजर आ रही है।

शीघ्र ही होगा खुलासा

नगर चौकी प्रभारी केके सिंह ने बताया कि घटना कारित करने वाले युवकों की खोजबीन की जा रही है। जल्द ही वह कानून के शिकंजे में होंगे।

No comments:

Post a Comment

इटियाथोक : कस्बे में विधायक के अगुवाई में अल्पसंख्यक समाज ने कांवरियों को वितरित किया प्रसाद// रिपोर्ट : प्रदीप पाण्डेय,

गोण्डा 01 सितम्बर। इटियाथोक कस्बे में क्षेत्रीय विधायक बिनय कुमार द्विवेदी के अगुवाई में कावरियों का जोरदार स्वागत किया गया। कजरी तीज के प...