Sunday, March 31, 2019

गोण्डा : छपिया क्षेत्र के तेजपुर में आयोजित पांच दिवसीय अण्डर आर्म क्रिकेट टूर्नामेंट में उमड़े दर्शक// प्रदीप गुप्ता,

गोण्डा : छपिया क्षेत्र के तेजपुर में आयोजित पांच दिवसीय अण्डर आर्म क्रिकेट टूर्नामेंट में उमड़े दर्शक// प्रदीप गुप्ता,

गोण्डा : छपिया क्षेत्र के मसकनवा गौरा चौकी मार्ग स्थित तेजपुर पेट्रोल पम्प के निकट खेल के मैदान में यंग क्रिकेट क्लब के तत्वावधान में पांच दिवसीय अण्डर आर्म क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन हो रहा है। जिसमें दूसरे दिन का पहला मुकाबला रविवार को बादशाह क्रिकेट क्लब बढौलीपुर व घनश्यामपुर स्टार क्लब के बीच हुआ। वहीं घनश्याम पुर स्टार क्रिकेट क्लब की टीम ने टॉस जीतकर फिल्डिंग करने का निर्णय लिया। वही बादशाह क्रिकेट क्लब ने बैटिंग करते हुए 8 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 105 रन बनाये।

वहीं घनश्यामपुर की टीम ने 8 ओवर में ऑलआउट होकर 70 रन ही बना पाये। बादशाह क्रिकेट क्लब ने घनश्यामपुर टीम को पराजित करते हुए 35 रनों से जीत हासिल की। वहीं दूसरा मुकाबला बरसैनिया और केशवनगर ग्रंट के बीच देखने को मिला। केशवनगर की टीम ने टॉस जीतकर बैटिंग करने का निर्णय लेते हुए 8 ओवर में 10 विकेट के नुकसान पर 72 रन बनाये। आरएसके क्रिकेट क्लब बरसैनिया की टीम ने केशवनगर टीम को पराजित करते हुए जीत हासिल कर ली।

इस मौके पर आयोजक संतोष कुमार, संजय, शिव प्रकाश, कन्हैया लाल वर्मा, राजेश पटेल, दिलीप सिंह,बजरंगी लाल वर्मा, राम सुंदर, पप्पू, रामू, दुर्गेश पटेल, आर के शर्मा, स्कोरर वाजिद अली, बुधराम, मंजय, बादल सहित काफी संख्या में दर्शकगण मौजूद रहे।

No comments:

Post a Comment

इटियाथोक : कस्बे में विधायक के अगुवाई में अल्पसंख्यक समाज ने कांवरियों को वितरित किया प्रसाद// रिपोर्ट : प्रदीप पाण्डेय,

गोण्डा 01 सितम्बर। इटियाथोक कस्बे में क्षेत्रीय विधायक बिनय कुमार द्विवेदी के अगुवाई में कावरियों का जोरदार स्वागत किया गया। कजरी तीज के प...