Thursday, March 7, 2019

गोण्डा : धानेपुर क्षेत्र के एक पेट्रोल पंम्प पर डीजल भरवाया फिर नकदी रकम लूटकर अज्ञात बदमाश फरार// पीएन मिश्रा,

मुजेहना(गोण्डा। धानेपुर थाना क्षेत्र के उतरौला मार्ग पर सोहिला पुल के समीप बग्गी रोड पर स्थित एक पम्प पर बुधवार की देर रात्रि को सफेद रंग की स्कार्पियो पहुँची। पेट्रोल पंप पर तैनात कर्मी से 1600 रुपये का डीजल भरवाया। फिर उसमे सवार बदमाशों ने सेल्समैन के सिर पर घातक वार किया। उसके पास बिक्री का 15000 रुपया लूटकर बग्गी रोड की तरफ भाग गए। सिर में चोट लगने से वह बेहोश हो गया। कर्मियों ने पेट्रोल पंप संचालक व धानेपुर पुलिस को इसकी सूचना दिया।

मौके पर धानेपुर थानाध्यक्ष अतुल चतुर्वेदी मय पुलिस बलके साथ घटनस्थल पर पहुंचे। घायल को इलाज हेतु सीएचसी मुजेहना पहुँचाया। गीता किसान सेवा केंद्र के संचालक के बेटे आशुतोष सिंह ने पुलिस को इसकी तहरीर दी है। और पेट्रोल पंप कर्मी को मारने पीटने व 15000 रुपये लूटकर भागे स्कार्पियो सवार अज्ञात बदमाशों के विरुद्ध शिकायत पत्र दिया।

धानेपुर थाने के उपनिरीक्षक रणंजय पान्डेय, कांस्टेबल अजय कुमार पाण्डेय ने गीता किसान सेवा केंद्र पर पहुँचकर सी सी फुटेज द्वारा पेट्रोल पंप कर्मियों के साथ छानबीन शुरू कर दी है। इस संबंध में धानेपुर थानाध्यक्ष ने बताया कि आशुतोष सिंह के तहरीर पर अज्ञात स्कार्पियो सवार बदमाशों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही शुरू कर दी है।

No comments:

Post a Comment

इटियाथोक : कस्बे में विधायक के अगुवाई में अल्पसंख्यक समाज ने कांवरियों को वितरित किया प्रसाद// रिपोर्ट : प्रदीप पाण्डेय,

गोण्डा 01 सितम्बर। इटियाथोक कस्बे में क्षेत्रीय विधायक बिनय कुमार द्विवेदी के अगुवाई में कावरियों का जोरदार स्वागत किया गया। कजरी तीज के प...