Tuesday, March 26, 2019

गोण्डा : करनैलगंज क्षेत्र के बरदही बाजार में भारतीय जनता पार्टी के तत्वावधान में विजय संकल्प सभा का हुआ आयोजन// प्रवीण श्रीवास्तव,

गोण्डा। करनैलगंज क्षेत्र के बरदही बाजार में मंगलवार को भारतीय जनता पार्टी के तत्वावधान में विजय संकल्प सभा का आयोजन किया गया। जिसमें कैसरगंज लोकसभा क्षेत्र के सांसद वृजभूषण शरण सिंह के नेतृत्व में हजारों कार्यकताओ ने प्रतिभाग किया। विजय संकल्प सभा में मुख्य अतिथि भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता प्रेम शुक्ला, विशिष्ट अतिथि बेसिक शिक्षा राज्य मंत्री अनुपमा जायसवाल मौजूद रही।

कार्यक्रम की शुरुआत सदर विधायक प्रतीक भूषण, करन भूषण ने कार्यक्रम स्थल प्रांगण में स्थित हनुमान मन्दिर में हवन पूजन करके किया। कार्यक्रम का संचालन अर्जुन तिवारी ने किया। मंचासीन कई वक्ताओं ने मोदी सरकार की उपलब्धियों को जनता के समक्ष विस्तार से रखा। भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता प्रेम शुक्ला ने कांग्रेस और सपा बसपा गठबंधन पर तीखा प्रहार करते हुए कहा कि बीजेपी जब से सत्ता में आई है, तब से निरंतर गरीबों का उत्थान हो रहा है।

नरेंद्र मोदी के शासनकाल में हर गांव तक बिजली, घर घर शौचालय, रसोई गैस के साथ किसान के उत्थान हेतु किसान सम्मान योजना का प्रारम्भ करके देश के सभी जातियों को लाभ पहुंचाने का कार्य प्राथमिकता के आधार पर किया गया।

उन्होंने कहा की जनता का विश्वास का ही प्रभाव है कि इस बार कैसरगंज लोकसभा में विपक्षी दल को चुनाव कराने हेतु उम्मीदवार नहीं मिल रहे हैं। जनता से आग्रह किया इस बार भी सांसद जी को काफी वोट से जिताएं। उत्तर प्रदेश सरकार की बेशिक शिक्षा मंत्री अनुपमा जायसवाल ने कहा कि प्रियंका देश बचाने के लिये नही बल्कि कांग्रेस, अपने पति और भाई को बचाने के लिये चुनाव में दिखी हैं। विपक्ष के घोषणा पत्र और चुनाव के वक्त किये गए वादों को अब जनता भी भलीभाँति समझती हैं। विपक्ष गरीबी हटाने की बात करते हैं। परंतु सत्ता में आने के बाद अपनी गरीबी दूर करने में लग जाते हैं।

इसके अलावा सभा को भाजपा जिलाध्यक्ष पीयूष मिश्रा, कटरा विधायक बावन सिंह, विधायक प्रेमनरायण पांडे, पूर्व विधायक अवधेश सिंह मंजू, सुभाष त्रिपाठी विधायक पयागपुर, मंत्री मुकुट विहारी के पुत्र गौरव व इकबाल बहादुर तिवारी आदि ने संवोधित किया।

कार्यक्रम में करनैलगंज विधायक के पुत्र शरदेन्दु प्रताप सिंह, वेकेंटश प्रताप सिंह, वैभव सिंह, गुड्डू सिंह, अशोक सिंह, आनन्दी वर्मा, लाल साहब, उमेश शुक्ला, कन्हैया लाल वर्मा, विशाल सिंह, पिन्टू सिंह, सहित काफी संख्या में कार्यकर्ता शामिल रहे।

1 comment:

इटियाथोक : कस्बे में विधायक के अगुवाई में अल्पसंख्यक समाज ने कांवरियों को वितरित किया प्रसाद// रिपोर्ट : प्रदीप पाण्डेय,

गोण्डा 01 सितम्बर। इटियाथोक कस्बे में क्षेत्रीय विधायक बिनय कुमार द्विवेदी के अगुवाई में कावरियों का जोरदार स्वागत किया गया। कजरी तीज के प...