Sunday, March 17, 2019

गोण्डा : करनैलगंज क्षेत्र के पहाड़ापुर में फायरिंग में घायल युवक अस्पताल में भर्ती// ओपी मिश्रा,

गोण्डा। करनैलगंज तहसील क्षेत्र के एक गांव में मामूली कहासुनी के बाद एक युवक ने सगे बहनोई को गोली मार दी। गंभीर हालत में घायल को उसके भाई ने करनैलगंज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने उसे जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। घटना कटरा बाजार थाना क्षेत्र के ग्राम पहाडापुर की है। रविवार की देर रात्रि को प्रदीप कुमार 24 वर्ष पहाड़ापुर चौराहे से सब्जी खरीदकर अपने घर की तरफ निकले। तभी उसके सगे साले देवी प्रसाद गुप्ता निवासी ग्राम रामगढ़ थाना कटरा बाजार से गाली गलौज होने लगी। और उसने कट्टे से फायर कर दिया।

पीड़ित का आरोप है कि 2 वर्ष पहले उसकी पत्नी प्रीति की मौत मामले में दोनों पक्षों के बीच मुकदमा चल रहा है। देर शाम को प्रदीप अपने भाई अमरदीप साथ मे चौराहे से घर के लिये निकला। रास्ते मे साले ने गाली गलौज करते हुए उसे गोली मार दिया। उसके छोटे भाई ने उसे करनैलगंज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। जहां चिकित्सक ने उसका प्राथमिक उपचार किया और जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया।

सूचना मिलने पर कोतवाल करनैलगंज राजेश कुमार सिंह एवं पुलिस क्षेत्राधिकारी जितेंद्र कुमार दूबे मौके पर पहुंचे। तथा घायल का बयान लिया। परिजनों की तहरीर लेकर मुकदमा पंजीकृत कराया जा रहा है।

No comments:

Post a Comment

इटियाथोक : कस्बे में विधायक के अगुवाई में अल्पसंख्यक समाज ने कांवरियों को वितरित किया प्रसाद// रिपोर्ट : प्रदीप पाण्डेय,

गोण्डा 01 सितम्बर। इटियाथोक कस्बे में क्षेत्रीय विधायक बिनय कुमार द्विवेदी के अगुवाई में कावरियों का जोरदार स्वागत किया गया। कजरी तीज के प...