Sunday, March 3, 2019

गोण्डा : मेहनौन विधायक विनय कुमार द्विवेदी ने मुजेहना में पीडीसी पैथोलॉजी सेंटर का किया शुभारंभ// पीएन मिश्रा,


गोण्डा। मुजेहना क्षेत्र के रामरंग वर्मा हायर सेकेंडरी स्कूल इन्दिरा नगर में रविवार को वार्षिकोत्सव आयोजित हुआ। इस दौरान मेहनौन विधायक विनय कुमार द्विवेदी ने मुजेहना में पीडीसी पैथोलॉजी सेंटर का शुभारंभ किया। और अपने सम्बोधन में उन्होंने कहा कि एयरविंग कमांडर अभिनन्दन द्वारा पाकिस्तान में किए गए साहसिक शौर्य प्रदर्शन के बाद सकुशल स्वदेश वापसी से भारत का मस्तक विश्व पटल पर निश्चिय ही गौरवान्वित हुआ है। इसके लिए भारतीय सेना व देश के प्रधानमंत्री मोदी के साथ ही सभी देश वासी भी बधाई के पात्र है।

उन्होंने कहा कि शिक्षा से बहुत कुछ प्राप्त किया जा सकता है। इस मौके पर छात्राओं ने घर मंदिर से नहीं है कम, सुस्वागतम, छात्रों ने बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ का सजीव चित्रण की प्रस्तुति पर सभी की आंखें नम हो गईं। छात्रों ने नशा मुक्ति, दहेज प्रथा, सैनिकों के शौर्य प्रदर्शन पर शानदार कार्यक्रम प्रस्तुत किया। कालेज प्रबंधक डॉ बी के वर्मा ने विधायक को माल्यार्पण कर सरस्वती प्रतिमा स्मृति चिह्न भेंट कर स्वागत किया।कार्यक्रम का संचालन लाल साहब तिवारी ने किया।

इस अवसर पर थाना एसओ अतुल चतुर्वेदी मनोज तिवारी, चंद्र प्रकाश शुक्ल, प्रमोद पाण्डेय, विष्णु प्रताप आर्य, राजेन्द्र तिवारी, दददन शुक्ल, करुणा निधि तिवारी, गिरजेश तिवारी, इंद्र कांत शुक्ल, यज्ञ नारायण मिश्रा, उमानाथ तिवारी, रमेश पाण्डेय, धर्म प्रकाश शुक्ला समेत छात्र छात्राएं शामिल रही हैं।

No comments:

Post a Comment

इटियाथोक : कस्बे में विधायक के अगुवाई में अल्पसंख्यक समाज ने कांवरियों को वितरित किया प्रसाद// रिपोर्ट : प्रदीप पाण्डेय,

गोण्डा 01 सितम्बर। इटियाथोक कस्बे में क्षेत्रीय विधायक बिनय कुमार द्विवेदी के अगुवाई में कावरियों का जोरदार स्वागत किया गया। कजरी तीज के प...