Tuesday, March 12, 2019

गोण्डा : धानेपुर क्षेत्र के जोतिया गांव के दो घरों में नकदी समेत चोरों उड़ाया लाखों का सामान// पीएन मिश्रा,

छत के रास्ते दाखिल हुए चोरों ने जमकर उड़ाया माल,

गोण्डा। धानेपुर थाना क्षेत्र के ग्राम बेलहरी के मजरा जोतिया में बीते सोमवार की रात्रि में अज्ञात चोरों ने दो घरों में छत के सहारे घुसकर घर को जमकर खंगाला। छत के रास्ते दाखिल हुए चोरों ने दोनों घरों से 34 हजार की नकदी तथा तकरीबन साढ़े तीन लाख के जेवरात चोरी कर ले जाने में सफल रहे। घटना की जानकारी पीड़ित घरवालों को सुबह हुई। तो लोंगो के होश उड़ गये। घटना के सम्बन्ध में पीड़ितों ने थाना धानेपुर में अज्ञात चोरो के विरुद्ध तहरीर दी है। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

मिली जानकारी के अनुसार धानेपुर थाना क्षेत्र के ग्राम बेलहरी के मजरा जोतिया में सोमवार की रात्रि को गांव के सालिक राम तिवारी व राम कृपाल तिवारी के घर के पीछे से छत के सहारे दाखिल हुए चोरों ने खूब इत्मीनान से घरों को खंगाला। सालिक राम तिवारी ने बताया कि घर पर पत्नी व तीन पौत्रीयां रहती है। बीते रात्रि में परिवार के सभी लोग खाना खाकर बरामदे में सो गये। सुबह सोकर उठने पर देखा कि कमरे का ताला टूटा हुआ है। कमरे के अन्दर रखी आलमारी व बेड खुला पड़ा है। एक बक्सा छत पर टूटा पड़ा है। आलमारी, बेड व बक्शा में रखा कपड़ा बिखरा पड़ा है।

इसी गांव के ही रामकृपाल उर्फ गोली तिवारी के घर भी छत के सहारे दाखिल चोरों ने आठ हजार नकदी समेत हजारों के जेवर पार कर गये। एसओ अतुल चतुर्वेदी ने बताया कि दोनों पीडितो की ओर से तहरीर मिली है। सुसंगत धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर लिया गया है। खुलासे के लिए पुलिस टीम को लगाया गया है। शीघ्र ही इसका खुलासा किया जायेगा।

No comments:

Post a Comment

इटियाथोक : कस्बे में विधायक के अगुवाई में अल्पसंख्यक समाज ने कांवरियों को वितरित किया प्रसाद// रिपोर्ट : प्रदीप पाण्डेय,

गोण्डा 01 सितम्बर। इटियाथोक कस्बे में क्षेत्रीय विधायक बिनय कुमार द्विवेदी के अगुवाई में कावरियों का जोरदार स्वागत किया गया। कजरी तीज के प...