Tuesday, March 5, 2019

गोण्डा : धानेपुर पुलिस ने 90 बोटा सागौन की लकड़ी के साथ एक व्यक्ति को लिया हिरासत// पीएन मिश्रा,


गोण्डा। धानेपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत याकूबगंज में अवैध रूप से काटकर ले जाई जा रही बेशकीमती सागौन की लकड़ी को पुलिस ने पकड़ा है। पुलिस अपनी इस कार्रवाई में माल समेत एक व्यक्ति को पकड़ने में सफल रही है। जबकि एक अन्य व्यक्ति मौके से फरार हो गया। पुलिस ने पकड़े गए व्यक्ति के खिलाफ सुसंगत धाराओ में मुकदमा दर्ज किया है।

इस बाबत थानाध्यक्ष धानेपुर अतुल चतुर्वेदी ने बताया कि मंगलवार की सुबह मुखबिर से सूचना पर वह मय पुलिस फोर्स के रवाना हुए। बेशकीमती सागौन के लकड़ी को अवैध रूप से रातों रात काटकर उसे बोटों में तब्दील करके लादकर जा रहे डीसीएम को याकूबगंज के पास पुलिस ने रोका। पुलिस ने लकड़ी से लदे वाहन को रोककर चालक को हिरासत में लिया। जबकि एक अन्य व्यक्ति भागने की कोशिश में सफल रहा।

एसओ के मुताबिक पकड़े गए व्यक्ति ने अपना नाम अजय कुमार, निवासी चिरैया बंदरहा थाना कोतवाली मनकापुर बताया। जबकि दूसरा व्यक्ति इरफान निवासी राजापुर थाना धानेपुर पकड़ में नहीं आ सका है। जिसके विरुद्ध सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया।

No comments:

Post a Comment

इटियाथोक : कस्बे में विधायक के अगुवाई में अल्पसंख्यक समाज ने कांवरियों को वितरित किया प्रसाद// रिपोर्ट : प्रदीप पाण्डेय,

गोण्डा 01 सितम्बर। इटियाथोक कस्बे में क्षेत्रीय विधायक बिनय कुमार द्विवेदी के अगुवाई में कावरियों का जोरदार स्वागत किया गया। कजरी तीज के प...