Tuesday, January 29, 2019

गोण्डा : बजाज चीनी मिल में दुर्घटनाओं से बचाव के लिये ट्रैक्टर-ट्रालियों पर लगे रिफ्लेक्टर,



गोण्डा। सड़क दुर्घटनाओं में कमी लाने तथा धुन्ध व कोहरे के चलते ट्रैक्टर-ट्राली से होने वाली दुर्घटनाओं से बचने हेतु मंगलवार को बजाज चीनी मिल प्रबंधन के सहयोग से मिल गेट पर थानाध्यक्ष मोतीगंज विनय सरोज की मौजूदगी में गन्ना किसानों की ट्रैक्टर-ट्रालियों में रिफ्लेक्टर लगाया गया।

थानाध्यक्ष श्री सरोज ने बताया कि पुलिस अधीक्षक आर0पी0 सिंह के निर्देश पर पूरे जिले में रिफ्लेक्टर लगवाने का अभियान चलाया जा रहा है। इसी क्रम में बजाज चीनी मिल कुन्दुरखी के मिल गेट पर तमाम किसानों की ट्रैक्टर-ट्रालियों में रिफ्लेक्टर लगवाया गया है। उन्होंने यह भी बताया कि वर्तमान में चीनी मिलों में पेराई सत्र प्रगति पर है। ऐसे में सड़क दुर्घटनाओं में कमी लाने के उद्देश्य से गन्ना किसानों की ट्रैक्टर-ट्रालियों में रिफ्लेक्टर लगवाया जा रहा है। जिससे सड़क दुर्घटनाओं में कमी लाई जा सके।

इस मौके पर कहोबा चौकी प्रभारी लाल साहब सिंह, बजाज चीनी मिल प्रबंधन की तरफ से सुरक्षा प्रमुख माहेश्वर शर्मा, उपप्रबंधक (गन्ना)/गेट इंचार्ज शशिकान्त दूबे, सहायक प्रबंधक (गन्ना) राना प्रताप सिंह, सिकोरिटी सुपरवाइजर नन्दलाल तिवारी, जयप्रकाश सिंह उर्फ जेपी, धर्मेन्द्र तिवारी, नवनीत सिंह सहित थाने के तमाम पुलिसकर्मी मौजूद रहे।

No comments:

Post a Comment

इटियाथोक : कस्बे में विधायक के अगुवाई में अल्पसंख्यक समाज ने कांवरियों को वितरित किया प्रसाद// रिपोर्ट : प्रदीप पाण्डेय,

गोण्डा 01 सितम्बर। इटियाथोक कस्बे में क्षेत्रीय विधायक बिनय कुमार द्विवेदी के अगुवाई में कावरियों का जोरदार स्वागत किया गया। कजरी तीज के प...