Monday, January 28, 2019

गोण्डा : धानेपुर पुलिस ने अंतर्जनपदीय चार बदमाशों को अवैध असलहा व दो लग्जरी कार समेत किया गिरफ्तार// पीएन मिश्रा,

गोण्डा। धानेपुर क्षेत्र में उतरौला गोंडा मार्ग पर बगुलही पुल के पास बीती रविवार/सोमवार की रात्रि को एसओजी टीम व धानेपुर की पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर मुठभेड़ के बाद दो लग्जरी कार सहित अंतर्जनपदीय चार बदमाशों को अवैध असलहे के साथ गिरफ्तार कर जेल रवाना कर दिया है।
थानाध्यक्ष धानेपुर अतुल चतुर्वेदी ने बताया कि मध्य रात्रिके आसपास किसी मुखबिर से सूचना मिली की दो कारों से कुछ लोग संदिग्ध अवस्था में बगुलही पुल के पास खड़े हैं। सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस व मौके पर मौजूद एसओजी टीम के सदस्यों के साथ बगुलही की ओर रवाना कर दिया गया। जहां कुछ दूरी पर पुलिस की गाड़ी को देखते ही इन लोगों ने भागने का प्रयास किया। लेकिन पुलिस टीम ने तत्परता के साथ फायर कर इन लोगों की गाड़ियां पंचर कर दी।

मौके पर पकड़े गए मोनू शुक्ला पुत्र राम अभिलाख उम्र लगभग 30 वर्ष निवासी ग्राम रामचरन पुरवा पूरे तेंदुआ थाना धानेपुर तथा मोहम्मद कलीम पुत्र मोहम्मद नईम उम्र लगभग 30 वर्ष निवासी कुतुब गंज थाना धानेपुर, व दिलीप चंद्र यादव पुत्र रामचंद्र निवासी घिसयावन डीह शेरगंज ग्रंट रेहरा बाजार बलरामपुर तथा अकबाल पुत्र गुलाम मोहम्मद उम्र लगभग 40 वर्ष निवासी नेपाल जोत शेरगंजग्रन्ट रेहरा बाजार बलरामपुर से एक टाटा इंडिगो कार तथा एक मारुति स्विफ्ट डिजायर एक वीवो मोबाइल गाड़ी के कागजात तथा संजय शर्मा नाम का एक चेक तथा दो पासबुक गाड़ी के पंजीयन प्रमाण पत्र एक डायरी एक वोटर आईडी तथा एक तमंचा व चार जिंदा कारतूस 12 बोर का बरामद कर लिया गया।

पूछताछ के दौरान ज्ञात हुआ कि यह लोग बस अड्डे तथा लखनऊ के रेलवे स्टेशन से लग्जरी गाड़ियां बुक कराते थे। और रास्ते में गाड़ी चालक से मित्रता करके उनको चाय अथवा शराब में नशीली दवाएं पिला देते थे। और सुनसान स्थान पर उन ड्राइवरों को फेककर गाड़ी लेकर फरार हो जाते थे। पकड़े गए अभियुक्तों के विरुद्ध मसौली कर्नलगंज गोंडा धानेपुर में चोरी लूट और छिनैती तथा आर्मस एक्ट सहित कई मुकदमे दर्ज हैं।

No comments:

Post a Comment

इटियाथोक : कस्बे में विधायक के अगुवाई में अल्पसंख्यक समाज ने कांवरियों को वितरित किया प्रसाद// रिपोर्ट : प्रदीप पाण्डेय,

गोण्डा 01 सितम्बर। इटियाथोक कस्बे में क्षेत्रीय विधायक बिनय कुमार द्विवेदी के अगुवाई में कावरियों का जोरदार स्वागत किया गया। कजरी तीज के प...