Sunday, December 30, 2018

गोण्डा : परसपुर पुलिस ने फेक आईडी से अश्लील पोस्ट के मामले में दर्ज किया मुकदमा// राजन कुशवाहा,


गोण्डा। परसपुर थाना क्षेत्र में कुछ लोगों द्वारा फेंक आईडी बनाकर एक समुदाय के आराध्य के बारे में अश्लील बातें पोस्ट करने के मामले में सचिन सोनी की तहरीर पर शुक्रवार की देर रात को पुलिस ने दूसरे समुदाय के चार लोगों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

परसपुर कस्बे के दर्जनों हिंदू युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं के साथ सचिन सोनी ने शुक्रवार की देर शाम को थाने पर पहुंचकर पुलिस को तहरीर दी। और आरोप लगाया कि कस्बा के कुछ लोगों द्वारा फेंक आईडी बनाकर देवी देवताओं के बारे में अश्लील बातें लिखकर फेसबुक पर पोस्ट करके अपमानजनक संदेश प्रचारित किया जा रहा है। शुक्रवार की शाम को मुकदमा दर्ज करने की मांग को लेकर थाने के गेट पर प्रदर्शन किया। सूचना पर सीओ जटाशंकर राव भी पहुंचे। और समझा बुझाकर आक्रोशित लोगों को शांत कराया।

पुलिस ने सचिन सोनी (13) पुत्र राजेंद्र प्रसाद सोनी निवासी भौरीगंज मार्ग परसपुर के तहरीर पर अस्सान, मोहम्मद असलम, शादाब पापुलर व अर्स नबाब उर्फ आसू निवासी नगर पंचायत परसपुर के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया। बताया जा रहा है कि गत बारह दिसंबर को आपत्तिजनक चित्र फेसबुक पर पोस्ट करने के प्रकरण में कस्बा के असलम फारुकी की तहरीर पर सचिन सोनी, रामनिहाल सोनी व पूर्व प्रधानपति रामकुमार सोनी के विरुद्ध दर्ज हो चुका है। कयास लगाया जा रहा है कि उसी मुकदमा के जबाब में शुक्रवार को मुकदमा दर्ज कराया गया है। थानाध्यक्ष बीएन सिंह ने कहा कि दोनों मुकदमे की विवेचना शुरू कर दी गई है।

1 comment:

इटियाथोक : कस्बे में विधायक के अगुवाई में अल्पसंख्यक समाज ने कांवरियों को वितरित किया प्रसाद// रिपोर्ट : प्रदीप पाण्डेय,

गोण्डा 01 सितम्बर। इटियाथोक कस्बे में क्षेत्रीय विधायक बिनय कुमार द्विवेदी के अगुवाई में कावरियों का जोरदार स्वागत किया गया। कजरी तीज के प...