Monday, December 31, 2018

गोण्डा : मुजेहना सीएचसी के चिकित्सक व कर्मी में आपस मे भिड़े// पीएन मिश्रा,

गोण्डा। मुजेहना सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर चिकित्सा अधीक्षक व स्वास्थ्य कर्मी के बीच हाथापाई व गाली गलौज हो गई। जिसकी दोनों पक्षों की ओर से थानाध्यक्ष धानेपुर तथा विभाग के उच्चाधिकारियों को शिकायत गई है। सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मुजेहना में कार्यरत स्वास्थ्य निरीक्षक निर्मला ने बताया कि उसकी ड्यूटी पूरे तेंदुआ में एमआर के टीकाकरण के लिए लगाई गई। लेकिन उसका स्वास्थ्य खराब होने के कारण घर से बच्चे को बुलाकर वापस चली आयी।

और जब इसकी सूचना उसने प्रभारी चिकित्सा अधीक्षक को देनी चाही, तो गाली-गलौज व मारपीट की गयी। जबकि प्रभारी चिकित्सा अधीक्षक का कहना है कि स्वास्थ्य निरीक्षक की ड्यूटी पूरे तेंदुआ में मीजल्स रूबैल्ला के टीकाकरण के लिए लगायी गयी थी। जिन्हें चार बजे तक अपने केंद्र पर रहकर टीकाकरण का कार्य करना था। लेकिन वह 1:30 बजे ही वापस आकर आवागमन पंजिका में चार बजे आगमन का समय लिखकर अस्पताल के छत पर धूप सेक रही थी।

जब पूछताछ की गई तो वह आपे से बाहर हो गई। और अनुशासनहीनता के साथ साथ अभद्रता की। इसकी शिकायत चिकित्सक ने उच्चाधिकारियों को करते हुए धानेपुर थाने पर की है। इस संबंध में थानाध्यक्ष धानेपुर अतुल चतुर्वेदी ने बताया कि दोनों पक्षों से तहरीर मिली है। जाँच पड़ताल कर आवश्यक कार्यवाही की जायेगी।

No comments:

Post a Comment

इटियाथोक : कस्बे में विधायक के अगुवाई में अल्पसंख्यक समाज ने कांवरियों को वितरित किया प्रसाद// रिपोर्ट : प्रदीप पाण्डेय,

गोण्डा 01 सितम्बर। इटियाथोक कस्बे में क्षेत्रीय विधायक बिनय कुमार द्विवेदी के अगुवाई में कावरियों का जोरदार स्वागत किया गया। कजरी तीज के प...