Sunday, December 30, 2018

गोण्डा : धानेपुर क्षेत्र के सड़क हादसे में दो की मौत, दो घायल// पीएन मिश्रा,


गोण्डा। धानेपुर क्षेत्र के उतरौला गोण्डा मार्ग पर शनिवार की देर रात रेतवागाड़ा के ठाकुरदास पुरवा के पास गन्ने का ट्राला और कार की भिड़ंत हो गई। जिसमें एक व्यक्ति की मौके पर तथा दूसरे की अस्पताल ले जाते समय रास्ते में मौत हो गयी। तथा दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। मौके पर पहुंची डायल 100 नंबर व धानेपुर पुलिस ने घायलों को सीएचसी मुजेहना पहुंचाया। जहाॅ हालत गंभीर होने के कारण घायलो को जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर अंत्य परीक्षण के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया है।

मिली जानकारी के अनुसार- धानेपुर थाना क्षेत्र में उतरौला की ओर से आ रही मारुति कार और उतरौला के तरफ जा रहा ट्रैक्टर ट्राला की आपस में भिड़ंत हो गई। कार में सवार एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई। तथा एक की मेडिकल कालेज ले जाते समय मौत हो गयी। जबकि दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। और ट्राला भी अनियंत्रित होकर खड्ड में जा गिरा। और बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। मारुति सवार राम लगन वर्मा पुत्र केशव राम उम्र लगभग तीस वर्ष निवासी ग्राम पेडारन राजगढ़ थाना मोतीगंज की मौके पर ही मौत हो गई।

तथा रामू प्रधान निवासी ग्राम पंडितपुरवा झिलाही थाना कोतवाली मनकापुर की मेडिकल कालेज ले जाते समय मौत हो गयी। तथा रामनिवास व रविंद्र वर्मा निवासी ग्राम नौबरा मोतीगंज गंभीर रूप से घायल हो गए स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना डायल 100 नंबर व स्थानीय पुलिस को दी पुलिस ने घायलों को तुरंत अपनी गाड़ी से लाकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मुजेहना पहुंचाया।

जहां हालत गंभीर होने के कारण चिकित्सकों ने घायलों को जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया तथा स्थानीय पुलिस ने मृतक का शव कब्जे में लेकर अंत्य परीक्षण के लिए मुख्यालय भेज दिया है। मृतक रामलगन के चचेरे भाई चन्द्र प्रकाश पुत्र सियाराम निवासी पेडारन थाना मोतीगंज ने थाना धानेपुर में तहरीर दी है।

No comments:

Post a Comment

इटियाथोक : कस्बे में विधायक के अगुवाई में अल्पसंख्यक समाज ने कांवरियों को वितरित किया प्रसाद// रिपोर्ट : प्रदीप पाण्डेय,

गोण्डा 01 सितम्बर। इटियाथोक कस्बे में क्षेत्रीय विधायक बिनय कुमार द्विवेदी के अगुवाई में कावरियों का जोरदार स्वागत किया गया। कजरी तीज के प...