Thursday, December 27, 2018

गोण्डा : परसपुर थाना क्षेत्र के एक गांव के गन्ने के खेत में मिला नर कंकाल// राजन कुशवाहा,

गोण्डा। परसपुर थाना क्षेत्र के एक गांव के गन्ने के खेत में गुरुवार को नर कंकाल मिलने से क्षेत्र में हड़कम्प मच गया। और ग्रामीणों की काफी भीड़ इकट्ठा हो गयी। सूचना पर परसपुर थानाध्यक्ष मौके पर पहुंचे। पुलिस ने नर कंकाल को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये जिला मुख्यालय भेज दिया है।

परसपुर थाना क्षेत्र के रामपुर बड़तरा गांव के एक गन्ने के खेत में गुरुवार को नर कंकाल मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गयी। और खबर फैलते ही ग्रामीणों की काफी भीड़ इकट्ठा हो गयी। ग्रामीणों व परिजनों ने नर कंकाल के समीप मिले दुपट्टा, हसिया व चप्पल से शव का पहचान किया। परसपुर थाना क्षेत्र के ग्राम रामपुर बड़तरा निवासी अनिल श्रीवास्तव ने पुलिस को फौती लिखित सूचना दी। कि उसका 18 वर्षीय लड़का अतुल श्रीवास्तव घर से बाहर नौकरी जाना चाहता था। घर वालों ने मना कर दिया। बीते 12 अगस्त को वह हसिया लेकर घास काटने के लिए घर से निकला। किन्तु देर शाम तक घर वापस नहीं आने पर परिजनों ने उसकी काफी खोजबीन की। और परिजन समझे कि वह बाहर नौकरी के लिये चला गया।

गुरुवार को गांव के एक गन्ने के खेत मे नर कंकाल मिलने की सूचना पर परिजन मौके पर गए। तो देखा कि गन्ने के खेत मे लगे बबूल पेड़ के डाल से लटक रहा दुपट्टा, पेड़ के नीचे पड़ी पैर की हड्डी व खोपड़ी तथा पेड़ के समीप पड़े चप्पल व हसिया की पहचान की। पिता ने बेटे का कंकाल मिलने की फौती लिखित सूचना पुलिस को दी। सूचना पर परसपुर थानाध्यक्ष बीएन सिंह ने पहुँचकर शव का पंचनामा किया। और पोस्टमार्टम के लिये जिला मुख्यालय भेज दिया है। परसपुर थानाध्यक्ष बीएन सिंह ने बताया कि पिता ने इसकी फौती लिखित सूचना दी।

No comments:

Post a Comment

इटियाथोक : कस्बे में विधायक के अगुवाई में अल्पसंख्यक समाज ने कांवरियों को वितरित किया प्रसाद// रिपोर्ट : प्रदीप पाण्डेय,

गोण्डा 01 सितम्बर। इटियाथोक कस्बे में क्षेत्रीय विधायक बिनय कुमार द्विवेदी के अगुवाई में कावरियों का जोरदार स्वागत किया गया। कजरी तीज के प...