Tuesday, August 27, 2019

मुजेहना : शिक्षक संघ के सभी पदों पर आवेदक निर्विरोध निर्वाचित// पीएन मिश्रा,

गोण्डा। मुजेहना के ब्लाक संसाधन केन्द्र परिसर में मंगलवार को प्रदेशीय शिक्षक संघ के प्राथमिक शिक्षक संघ का वार्षिक अधिवेशन, निर्वाचन व संगोष्ठी का आयोजन हुआ। अधिवेशन में जनपद से आये संघ के कई वक्ताओं ने शिक्षा व शिक्षक समस्याओं पर अपने अपने विचार रखे।

तत्पश्चात निर्वाचन प्रक्रिया में अध्यक्ष पद हेतु ,व मंत्री, कोषाध्यक्ष, संयुक्त सचिव, उपाध्यक्ष पद हेतु एक एक आवेदन पाये गये। प्रदेश संगठन मंत्री अर्जुन सिंह के देखरेख में नामांकन हुआ। जिला मंत्री उमाशंकर शुक्ल ने निर्वाचन प्रक्रिया पूरी करने के बाद सभी पदों पर निर्विरोध निर्वाचित होने की घोषणा की।

जिसमें अध्यक्ष पद हेतु शरद सिंह, उपाध्यक्ष कुलदीप, मंत्री राजीव कुमार, कोषाध्यक्ष प्रेम चन्द वर्मा, संयुक्त मंत्री रवि मिश्रा का निर्वरोध निर्वाचित होने पर शिक्षकों ने करतल ध्वनि से स्वागत कर माला पहनाया। वहीं प्रदेश के संगठन मंत्री ने स्थानीय स्तर पर अन्य सदस्यों का मनोनयन कर 22 सदस्यीय कमेटी बनाने का नव निर्ववाचित ब्लाक अध्यक्ष शरद सिंह को निर्देश दिया ।
इस अवसर पर जुग्गी लाल वर्मा, राजेन्द्र वर्मा सहित मुजेहना खण्ड के सैकड़ो शिक्षक मौजूद रहे।

No comments:

Post a Comment

इटियाथोक : कस्बे में विधायक के अगुवाई में अल्पसंख्यक समाज ने कांवरियों को वितरित किया प्रसाद// रिपोर्ट : प्रदीप पाण्डेय,

गोण्डा 01 सितम्बर। इटियाथोक कस्बे में क्षेत्रीय विधायक बिनय कुमार द्विवेदी के अगुवाई में कावरियों का जोरदार स्वागत किया गया। कजरी तीज के प...