Tuesday, June 11, 2019

गोण्डा : धानेपुर क्षेत्र में देवर ने भौजाई को पीटा, पुलिस को दी तहरीर// रिपोर्ट : पीएन मिश्र,

गोण्डा। धानेपुर थाना क्षेत्र के रामपुर दुबावल गाँव में मंगलवार सायं को देवरों ने अपनी सगी भौजाई को जमकर मारपीट कर घायल कर दिया। किसी तरह देवरों के चंगुल से छुटकर भौजाई थाना धानेपुर पहुँची। और देवरो के विरुद्ध शिकायती प्रार्थना पत्र देकर कार्यवाही किये जाने की मांग की। पुलिस ने मामले को गम्भीरतापूर्वक लेते हुए घायल पीड़िता का सीएचसी मुजेहना में चिकित्सिय परीक्षण कराकर मामले की जाँच पड़ताल में जुट गयी है।

घायल पीडिता ननका पत्नी चंद्रप्रकाश उम्र 30 वर्ष लगभग ने थानाध्यक्ष धानेपुर को दिये गये शिकायती पत्र में अपने देवरों प्रेम प्रकाश व सूरज पुत्रगण सुकई के ऊपर रूपए ना देने का उसे मारने पीटने का आरोप लगाते हुए कहा है कि मंगलवार की सायं को उसके दोनों देवरों ने मुझसे रुपए मांगे। जब उसने उन्हें रुपये देने से मना किया, तो उन दोनों ने मुझे मारपीट कर घायल कर दिया है।

पीड़िता ने थानाध्यक्ष से आरोपियों के विरुद्ध कार्यवाही किये जाने की मांग की है।इस सम्बन्ध में थानाध्यक्ष धानेपुर अतुल चतुर्वेदी ने बताया कि पीड़िता की तहरीर के आधार पर उसका सीएचसी मुजेहना में चिकित्सीय परीक्षण कराकर आवश्यक कार्यवाही की जा रही है।

No comments:

Post a Comment

इटियाथोक : कस्बे में विधायक के अगुवाई में अल्पसंख्यक समाज ने कांवरियों को वितरित किया प्रसाद// रिपोर्ट : प्रदीप पाण्डेय,

गोण्डा 01 सितम्बर। इटियाथोक कस्बे में क्षेत्रीय विधायक बिनय कुमार द्विवेदी के अगुवाई में कावरियों का जोरदार स्वागत किया गया। कजरी तीज के प...