Wednesday, June 26, 2019

गोण्डा : धानेपुर क्षेत्र के जोतिया गांव के समीप सड़क किनारे पलटी कार// रिपोर्ट : पीएन मिश्रा

गोण्डा : धानेपुर क्षेत्र के जोतिया गांव के समीप सड़क किनारे पलटी कार// रिपोर्ट : पीएन मिश्रा

गोण्डा। धानेपुर क्षेत्र के उतरौला मार्ग पर जोतिया गांव के समीप बुधवार की सुबह सड़क किनारे अनियंत्रित होकर एक कार पलट गई। उसमें सवार लोग बाल बाल बच गए।

“जाको रखे साइयाँ मारि सके न कोय”कहते हैं कि जिसकी रक्षा ईश्वर करते हों उसका कोई बाल बांका भी नही कर सकता। बुधवार को इसका प्रत्यक्ष प्रमाण उस समय दिखाई दिया, जब तेज रफ्तार से जा रही एक कार अनियंत्रित होकर सडक किनारे खड्ड मे जाकर पलट गई। जिससे कार वाहन के चारों पहिए ऊपर हो गए। गनीमत रहा कि कार मे सवार युवकों बाल बाल बच गए। मौके पर जुटे ग्रामीणों ने ट्रैक्टर की सहायता से कार के खड्ढे से बाहर निकाला।

बताया जा रहा है कि बलरामपुर जिले के उतरौला कोतवाली क्षेत्र के दिलावरपुर गांव के रहने वाले जितेंद्र व प्रताप बुधवार की सुबह लखनऊ जाने के लिए अपने कार से निकले। गोण्डा उतरौला मार्ग पर वह धानेपुर थाना क्षेत्र के जोतिया गांव के समीप उनकी कार अनियंत्रित हो गई। और वह सडक किनारे गहरे खड्ड मे जा कर पलट गई। गनीमत रही कि इस हादसे मे कार सवार प्रताप व जितेंद्र दोनो बाल बाल बच गए।

जितेंद्र के मुताबिक हादसे के वक्त कार की रफ्तार तेज थी।अचानक कार की विंडस्क्रीन के सामने चमगादड़ जैसा दिखना वाला कोई पक्षी आकर टकरा गया। पक्षी को टकराने के बाद प्रताप को सामने अचानक अंधेरा छा गया और कार से उसका नियंत्रण हट गया। कार के पलटने की जोरदार आवाज को सुनकर आसपास के लोग दौड़े और जितेंद्र व प्रताप को कार से सुरक्षित बाहर निकाला। ग्रामीणों ने ही ट्रैक्टर के जरिए कार को खींचकर सीधा किया। वहीं इस हादसे की सूचना मिलने पर धानेपुर पुलिस भी मौके पर पहुंची और हादसे की जानकारी ली। थानाध्यक्ष रतन कुमार पांडेय ने बताया कि हादसे मे कार सवार दोनों युवक बाल बाल बच गए हैं और पूरी तरह से सुरक्षित हैं।

No comments:

Post a Comment

इटियाथोक : कस्बे में विधायक के अगुवाई में अल्पसंख्यक समाज ने कांवरियों को वितरित किया प्रसाद// रिपोर्ट : प्रदीप पाण्डेय,

गोण्डा 01 सितम्बर। इटियाथोक कस्बे में क्षेत्रीय विधायक बिनय कुमार द्विवेदी के अगुवाई में कावरियों का जोरदार स्वागत किया गया। कजरी तीज के प...