Wednesday, June 12, 2019

गोण्डा : धानेपुर क्षेत्र में दुष्कर्म मामले में आरोपी के खिलाफ दर्ज हुआ मुकदमा// रिपोर्ट : पीएन मिश्रा,

गोण्डा : धानेपुर क्षेत्र में दुष्कर्म मामले में आरोपी के खिलाफ दर्ज हुआ मुकदमा// रिपोर्ट : पीएन मिश्रा,

गोण्डा। धानेपुर क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली एक युवती के साथ गांव के ही एक युवक ने निकाह का झांसा देकर दुष्कर्म किया। जब युवती व उसके परिजनों ने निकाह का दबाव बनाया, तो आरोपी युवक निकाह करने से मुकर गया। इस मामले में पीड़िता के पिता ने आरोपी के खिलाफ थाने में दुष्कर्म व धोखाधड़ी की धाराओं मे मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर पीड़िता के मेडिकल जांच के लिए भेजा है।

धानेपुर थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली युवती को मुताबिक उसके गांव के रहने वाले एक युवक ने उसकी प्रेम प्रसंग चल रहा था। युवती का आरोप है कि इसी बीच युवक ने निकाह का झांसा देकर उसके शारीरिक संबंध बना लिये। युवती का कहना है कि आरोपी युवक उसके साथ निकाह करने का वादा कर संबंध बनाता रहा। जब उसने व उसके परिवार के लोगों ने युवक पर निकाह करने का दबाव बनाया, तो युवक ने निकाह करने से इंकार कर दिया।

इस मामले मे पीड़िता के पिता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी नजबुलहसन निवासी बेचूपुरवा के खिलाफ दुष्कर्म करने व निकाह करने का वादा मुकर जाने पर धोखाधड़ी करने की धाराओं मे मुकदमा दर्ज की है। इस सम्बन्ध में थानाध्यक्ष अतुल चतुर्वेदी ने बताया कि पीड़िता के पिता की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर लिया गया है। और पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए भेजा गया है।

No comments:

Post a Comment

इटियाथोक : कस्बे में विधायक के अगुवाई में अल्पसंख्यक समाज ने कांवरियों को वितरित किया प्रसाद// रिपोर्ट : प्रदीप पाण्डेय,

गोण्डा 01 सितम्बर। इटियाथोक कस्बे में क्षेत्रीय विधायक बिनय कुमार द्विवेदी के अगुवाई में कावरियों का जोरदार स्वागत किया गया। कजरी तीज के प...