Sunday, June 9, 2019

गोण्डा : धानेपुर की यूपी 100 पुलिस ने मारपीट मामले में आरोपी को पकड़कर किया थाने के सुपुर्द// पीएन मिश्रा,

गोण्डा। धानेपुर थाना क्षेत्र के बरईपारा में रविवार को इवेंट नंबर 3938 राम निवास तिवारी निवासी कटरा बिल्हौर थाना कोतवाली उतरौला जनपद बलरामपुर ने 100 नंबर पर फोन करके घरेलू हिंसा से संबंधित के अपराध के मामले में सूचना दी। बताया कि उसकी बहन नीता मिश्रा की बरईपारा थाना धानेपुर में 20 वर्ष पूर्व शादी किया था। उसकी बहन ने फोन करके बताया कि उसके पति धनलाल मिश्रा ने रविवार सुबह शराब पीकर घर पर आए हुए हैं। और उसको और उसकी बेटी रितु मिश्रा उम्र 15 वर्ष को मारपीट कर घायल कर दिए हैं। मुंह पर और शरीर में चोटें आई हैं।

झगड़े में बीच-बचाव करने आए उसके ससुर रक्षा राम मिश्रा उम्र 65 वर्ष और उसकी सास को भी मारपीट हैं। जिससे पूरे परिवार में अफरा-तफरी का माहौल हो गया है।

डायल 100 टीम के सदस्य सी पी डी एन सिंह और चालक एचजी राम लल्लन तिवारी ने इस मामले को बेहद ही गंभीरता से लेते हुए तीव्र गति से घटनास्थल पर पहुंचकर आरोपी को पकड़ लिया। तत्पश्चात उचित कार्यवाई हेतु थाना धानेपुर में सुपुर्द कर दिया। इस सम्बन्ध में सी पी डी एन सिंह ने मोबाइल पर बताया कि मौके पर पूरे परिवार के लोग सहमे हुए थे। सैकड़ों गांव के लोग इकट्ठा हो गए थे आरोपी पूर्व में भी अपने माता पिता को मारता पीटता था।

No comments:

Post a Comment

इटियाथोक : कस्बे में विधायक के अगुवाई में अल्पसंख्यक समाज ने कांवरियों को वितरित किया प्रसाद// रिपोर्ट : प्रदीप पाण्डेय,

गोण्डा 01 सितम्बर। इटियाथोक कस्बे में क्षेत्रीय विधायक बिनय कुमार द्विवेदी के अगुवाई में कावरियों का जोरदार स्वागत किया गया। कजरी तीज के प...