Monday, May 20, 2019

गोण्डा : परसपुर कस्बे में बिना बेरीकेटिंग के खुले में लगा विद्युत ट्रांसफार्मर किसी अनहोनी को दे रहा न्यौता,

गोण्डा : परसपुर कस्बे में बिना बेरीकेटिंग के खुले में लगा विद्युत ट्रांसफार्मर किसी अनहोनी को दे रहा न्यौता,

गोण्डा। परसपुर नगर पंचायत के मोहल्लों में स्थापित खुले में लगे विद्युत ट्रांसफार्मर किसी अनहोनी को न्योता दे रहे हैं। कस्बे में कई जगहों पर सड़क से सटकर लगे विद्युत ट्रांसफार्मर से अनहोनी की आशंका बनी रहती है। वहीं इसके जिम्मेदार विभागीय अधिकारी बिना बेरिकेटिंग वाले खुले में लगे विद्युत ट्रांसफार्मर से अंजान बने हुए हैं।

यहाँ परसपुर कस्बे के अंजही मोहल्ला वार्ड नौ में घनी आबादी के सड़क किनारे खुले में रखा ट्रांसफार्मर किसी हादसे का न्यौता दे रहा है। यहाँ के दीनानाथ का कहना है कि खुले में जमीन पर ट्रांसफार्मर लगे होने से हादसे की आशंका बनी रहती है। सुल्तान ने बताया कि छोटे छोटे बच्चे मोहल्ले में खेलते रहते हैं। बिना बेरीकेटिंग के लगे ट्रांसफार्मर कभी भी हादसे का सबब बन सकता है। अय्यूब का कहना है कि खुले में लगे ट्रांसफार्मर की बेरीकेटिंग अति आवश्यक है। मिथिलेश ने बताया कि ट्रांसफार्मर सुरक्षा घेरा में होना चाहिए। जिससे घनी आबादी में खुले में लगे ट्रांसफार्मर से हादसे के भय से निजात मिले।

वहीं बालपुर मार्ग पर कब्रिस्तान के समीप सड़क किनारे बिना बेरिकेटिंग का ट्रांसफार्मर लगा हुआ है। जिससे आने जाने वाले राहगीरों को हादसे की आशंका बनी रहती है। वहीं भौरीगंज मार्ग पर टेलीफोन एक्सचेंज के समीप वेरीकेटिंग विहीन खुले में रखा ट्रांसफार्मर एवं करनैलगंज मार्ग के राजपुर में जमीन पर स्थापित हाई वोल्टेज सप्लाई वाला विद्युत ट्रांसफार्मर के किनारे बने बेरीकेटिंग जर्जर होकर क्षतिग्रस्त है। वहीं इसके जिम्मेदार सम्बंधित अधिकारी मौन बने हुए हैं।

No comments:

Post a Comment

इटियाथोक : कस्बे में विधायक के अगुवाई में अल्पसंख्यक समाज ने कांवरियों को वितरित किया प्रसाद// रिपोर्ट : प्रदीप पाण्डेय,

गोण्डा 01 सितम्बर। इटियाथोक कस्बे में क्षेत्रीय विधायक बिनय कुमार द्विवेदी के अगुवाई में कावरियों का जोरदार स्वागत किया गया। कजरी तीज के प...