Tuesday, May 14, 2019

गोण्डा : धानेपुर क्षेत्र में अनियंत्रित वाहन के चपेट में आकर दरवाजे पर सो रहे दो बच्चे घायल// पीएन मिश्रा,

गोण्डा : धानेपुर क्षेत्र में अनियंत्रित वाहन के चपेट में आकर दरवाजे पर सो रहे दो बच्चे घायल// पीएन मिश्रा,

■ एक की हालत गम्भीर ट्रामा सेंटर लखनऊ रिफर

गोण्डा। धानेपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत उतरौला मार्ग पर ग्राम लखनीपुर गाँव में रोड किनारे स्थित एक घर में बीती सोमवार की रात्रि ग्यारह बजे उतरौला से गोण्डा की तरफ जा रही एक स्कार्पियो गाड़ी सड़क के किनारे नाली पड़े ईट व मोरंग को फांदते हुए एक घर मे जा घुसी। जिससे दरवाजे पर चारपाई पर सो रहे दो सगे भाई स्कार्पियो गाड़ी के चपेट में आने से घायल हो गये।

जिसमें छोटा भाई गम्भीर रूप से घायल हो गया। जिसे जिला अस्पताल से ट्रामा सेंटर लखनऊ रिफर कर दिया गया है। प्राप्त सूचना अनुसार लखनीपुर गाँव निवासी प्रभुनाथ गुप्ता के घर के दरवाजे पर एक ही चारपाई पर उसके दो पुत्र सो रहे थे। सोमवार की रात्रि ग्यारह बजे उतरौला से गोण्डा की ओर तेज गति से जा रही स्कार्पियो गाड़ी अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे प्रभुनाथ गुप्ता के घर में घुस गयी। जिससे दरवाजे पर सो रहे प्रभुनाथ का बड़ा लड़का संदीप उम्र 13 वर्ष व छोटा लड़का उमाशंकर उम्र 11 वर्ष गम्भीर रूप से घायल हो गये। आनन फानन में परिजन गम्भीर रूप से घायल उमाशंकर को इलाज हेतू जिला अस्पताल ले गये। जहाँ हालत गम्भीर होने पर डाक्टरों ने उमाशंकर को ट्रामा सेंटर लखनऊ रिफर कर दिया है।

ग्रामीणों की सूचना पर पहुँची धानेपुर पुलिस ने स्कार्पियो को कब्जे में लिया। इस सम्बन्ध में थानाध्यक्ष धानेपुर अतुल चतुर्वेदी ने बताया कि गाड़ी को कब्जे में लिया गया है। तथा घायलों के परिजनों की तरफ से अभी कोई तहरीर नही मिली है। तहरीर मिलने पर उचित कार्यवाही की जायेगी।

No comments:

Post a Comment

इटियाथोक : कस्बे में विधायक के अगुवाई में अल्पसंख्यक समाज ने कांवरियों को वितरित किया प्रसाद// रिपोर्ट : प्रदीप पाण्डेय,

गोण्डा 01 सितम्बर। इटियाथोक कस्बे में क्षेत्रीय विधायक बिनय कुमार द्विवेदी के अगुवाई में कावरियों का जोरदार स्वागत किया गया। कजरी तीज के प...