Saturday, May 11, 2019

गोण्डा : जिले के कई पुलिस कर्मी हुए सम्मानित// रिपोर्ट : प्रदीप पाण्डेय,

गोण्डा : जिले के कई पुलिस कर्मी हुए सम्मानित// रिपोर्ट : प्रदीप पाण्डेय,

गोण्डा (प्रदीप पाण्डेय)। पुलिस लाइन सभागार में शनिवार को पुलिस अधीक्षक की अध्यक्षता में क्राइम मीटिंग का आयोजन किया गया। इसमें समस्त सर्किल के सीओ, जनपद के समस्त इंचार्ज के अतिरिक्त शाखाओं के भी इंचार्ज व प्रत्येक थाने से आए आरक्षी और मुख्य आरक्षी की उपस्थित में सराहनीय कार्यो को लेकर डायल 100 के आधा दर्जन पुलिसकर्मियों को प्रशस्ति पत्र देकर पुलिस अधीक्षक द्वारा सम्मानित किया गया। एवं उनका उत्साहवर्धन किया गया।

पुलिस अधीक्षक राकेश प्रकाश सिंह के द्वारा क्राइम मीटिंग के पश्चात पीआरबी 0880 के द्वारा होली के अवसर पर सबसे अधिक इवेंट निस्तारित करते हुए फीडबैक में उच्च संतुष्टि भी प्राप्त किया गया। इस बात को लेकर अपर पुलिस महानिदेशक डी0 के0 ठाकुर आईपीएस के द्वारा कांस्टेबल चालक भीम कुमार और चालक अरुण कुमार को प्रशस्ति पत्र प्रदान किया गया था।

थाना इटियाथोक के पीआरबी 3417 के आरक्षी राजेंद्र कुमार और होमगार्ड चालक जयप्रकाश गोस्वामी के द्वारा बीते 13 अप्रैल 2019 को इवेंट पर त्वरित कार्रवाई करके हत्या के आरोपी को पकड़कर कोतवाली इटियाथोक को सुपुर्द किया था। इस कार्य पर एसपी यूपी 100 इमरान खान आईपीएस के द्वारा प्रशस्ति पत्र प्रदान किया गया था। इसके अतिरिक्त पीआरबी 3430 के आरक्षी सुनील कुमार पासवान और होमगार्ड चालक प्रमोद कुमार सिंह के द्वारा 8 मई 2019 को इवेंट संख्या 6033 पर त्वरित कार्रवाई करते हुए ट्रेन से गिरे हुए घायल व्यक्ति को समय से सीएचसी मोतीगंज पहुंचाया गया जिससे कि उनकी जान बचाई जा सके।

इन सभी के उत्कृष्ट कार्य को देखते हुए पुलिस लाइन के इस आयोजन में पुलिस अधीक्षक गोंडा राकेश प्रकाश सिंह आईपीएस के द्वारा एक हजार रुपये का नगद पुरस्कार व प्रशस्ति पत्र देकर इन समस्त डायल 100 कर्मचारियों का हौसला बढ़ाया गया। भविष्य में भी ऐसे ही उत्कृष्ट कार्य करते रहने का संदेश भी दिया गया ताकि जनता के बीच पुलिस की छवि मित्र पुलिस को स्थापित करने में मदद मिले।

No comments:

Post a Comment

इटियाथोक : कस्बे में विधायक के अगुवाई में अल्पसंख्यक समाज ने कांवरियों को वितरित किया प्रसाद// रिपोर्ट : प्रदीप पाण्डेय,

गोण्डा 01 सितम्बर। इटियाथोक कस्बे में क्षेत्रीय विधायक बिनय कुमार द्विवेदी के अगुवाई में कावरियों का जोरदार स्वागत किया गया। कजरी तीज के प...