Sunday, April 14, 2019

गोण्डा : करनैलगंज क्षेत्र के चतरौली में एक विवाहिता की फंदे से लटककर संदिग्ध परिस्थितियों में मौत// प्रवीण श्रीवास्तव,

गोण्डा : करनैलगंज क्षेत्र के चतरौली में एक विवाहिता की फंदे से लटककर संदिग्ध परिस्थितियों में मौत// प्रवीण श्रीवास्तव,

गोण्डा। करनैलगंज कोतवाली क्षेत्र के ग्राम चतरौली निवासी एक विवाहिता की फंदे से लटककर संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गयी। जिससे परिजनों में मातम छा गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्ट मार्टम को भेज दिया है।

ग्राम चतरौली निवासी अशोक की पत्नी विटटो 25 बर्ष की शनिवार की रात्रि कमरे के छल्ले में फंदे से लटककर संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गयी। रविवार की सुबह होने पर परिवार के लोगो को इसकी जानकारी हुई। जिससे परिजनों के साथ पूरे गाँव मे मातम छा गया। परिजनों ने मृतका के मायके व पुलिस को इसकी सूचना दिया।

मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है। कोतवाल राजेश सिंह ने बताया कि मृतका के पिता नान्हू निवासी ग्राम डोमाकल्पी कोतवाली देहात द्वारा घटना की सूचना दी गई थी। पुलिस घटनास्थल पर पहुँच कर शव को पोस्टमार्टम के लिये गोण्डा भेजा दिया।

No comments:

Post a Comment

इटियाथोक : कस्बे में विधायक के अगुवाई में अल्पसंख्यक समाज ने कांवरियों को वितरित किया प्रसाद// रिपोर्ट : प्रदीप पाण्डेय,

गोण्डा 01 सितम्बर। इटियाथोक कस्बे में क्षेत्रीय विधायक बिनय कुमार द्विवेदी के अगुवाई में कावरियों का जोरदार स्वागत किया गया। कजरी तीज के प...