Saturday, April 20, 2019

गोण्डा : सचल दल नें पकड़ी नगदी, सीज कर कोषागार में जमा कराई गई रकम,

गोण्डा : सचल दल नें पकड़ी नगदी, सीज कर कोषागार में जमा कराई गई रकम,

गोण्डा। जिला निर्वाचन अधिकारी डा0 नितिन बंसल की सख्ती के बाद लगाई गई फ्लाइंग स्क्वाॅयड टीम द्वारा बड़ी कार्यवाही की गई है। मेहनौन फ्लाइंग स्क्वाॅयड टीम के प्रभारी तरून कुमार मिश्र और एसआई डीपी गौतम की संयुक्त कार्यवाही में गांधी चबूतरा इटियाथोक के पास श्याम नरायन द्विवेदी निवासी बढ़नी जनपद बलरामपुर के पास से चार लाख की कैश राशि बरामद की गई। जवाब पूछने पर धनराशि का ब्यौरा श्याम नरायन नही दे सका जिसके बाद टीम द्वारा जब्त की गई धनराशि जिला कोषागार के डबल लाॅक में जमा करा दी गई है।

वहीं स्टेटिक टीम गौरा द्वारा गाड़ी नम्बर एमएच04 एफडी 0692 की तलाशी लेने पर उसमें सवार दो लोगों गुलाम जीलानी के पास से दो लाख 64 हजार पांच सौ रूपए तथा कुतुबद्दीन नामक व्यक्ति के पास से एक लाख तीस हजार रुपए बरामद हुए। दोनो लोग पैसे के बारे में टीम को संतोषजनक व सही जानकारी नहीं दे सके जिसके बाद पूरी धनराशि कोषागार में जमा करा दी गई है।

वहीं जिला निर्वाचन अधिकारी डा0 निनित बंसल ने सभी टीम प्रभारियों को स्पष्ट निर्देश दे दिए हैं कि वे सब युद्धस्तर पर चेकिंग करना शुरू कर दें और पैसों के लेन-देन पर पैनी नजर रखें तथा निर्भीक और निष्पक्ष होकर कार्यवाही करें।

◆◆◆ सूचना विभाग गोण्डा- 20 अप्रैल 2019

No comments:

Post a Comment

इटियाथोक : कस्बे में विधायक के अगुवाई में अल्पसंख्यक समाज ने कांवरियों को वितरित किया प्रसाद// रिपोर्ट : प्रदीप पाण्डेय,

गोण्डा 01 सितम्बर। इटियाथोक कस्बे में क्षेत्रीय विधायक बिनय कुमार द्विवेदी के अगुवाई में कावरियों का जोरदार स्वागत किया गया। कजरी तीज के प...