Monday, March 18, 2019

गोण्डा : डीएम ने मतदाता जागरूकता वाहन को हरी झण्डी दिखाकर किया रवाना,

गोण्डा। जिलाधिकारी/जिला निर्वाचन अधिकारी डॉ. नितिन बंसल ने भारत निर्वाचन आयोग के निर्देश पर मतदाता जागरूकता के लिए आए दो प्रचार वाहनों को आज चुनाव कार्यालय से हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। इन दोनों वाहनों में जिला निर्वाचन अधिकारी की सभी लोगों से मतदान करने की अपील की गई है। इसके अलावा मतदाता जागरूकता से सम्बंधित अन्य प्रचार सामग्री भी उपलब्ध है।

जिलाधिकारी ने जिले के मतदाताओं से अपील करते हुए कहा कि हम सब एक स्वतंत्र देश के नागरिक हैं। हमे हमारी लोकतान्त्रिक प्रणाली के तहत अनेक अधिकार दिए हुए हैं, जिनमे से एक अधिकार मत(वोट) देने का भी है और यह बाकी सभी अधिकारों से बड़ा है। इसी के जरिये हम मतदान कर मतदाता कहलाते हैं। हमे अपने देश के लिए हमेशा निष्पक्ष होकर मतदान करना चाहिए और दूसरों को भी यही करने की सलाह देनी चाहिए।

प्रचार वाहन में जिलाधिकारी द्वारा की गई अपील को बीडियो के जरिए दिखाया जा रहा है। जिलाधिकारी ने मतदाता जागरूकता प्रचार वाहन का रोस्टर जारी कर निर्धारित तिथि व समय पर प्रचार करने व मतदाताओं को जागरूक करने के निर्देश दिए है। प्रचार वाहन को रवाना करने के मौके पर अपर जिलाधिकारी/उप जिला निर्वाचन अधिकारी रत्नाकर मिश्र, उप जिला मजिस्ट्रेट, प्रभारी निर्वाचन ज्ञान चंद गुप्त, स्वीप प्रभारी प्रदीप कुमार मिश्र, जिला व्यायाम शिक्षक संजय सिंह आदि मौजूद रहे।

◆◆◆ सूचना विभाग गोण्डा- 18 मार्च 2019

No comments:

Post a Comment

इटियाथोक : कस्बे में विधायक के अगुवाई में अल्पसंख्यक समाज ने कांवरियों को वितरित किया प्रसाद// रिपोर्ट : प्रदीप पाण्डेय,

गोण्डा 01 सितम्बर। इटियाथोक कस्बे में क्षेत्रीय विधायक बिनय कुमार द्विवेदी के अगुवाई में कावरियों का जोरदार स्वागत किया गया। कजरी तीज के प...