Saturday, March 30, 2019

गोण्डा : सालपुर क्षेत्र में रोडवेज बस के चपेट में आकर बाइक सवार एक युवक की मौत, एक घायल// पीएन मिश्रा,


गोण्डा। सालपुर क्षेत्र के उतरौला मार्ग पर शुक्रवार की देर सांय एक रोडवेज बस और मोटर साइकिल की आमने सामने टक्कर हो गयी। जिसमे बाइक सवार दो युवक घायल हो गये। जिन्हें इलाज के लिए गोण्डा ले जाते समय एक युवक की मौत हो गयी।

यह सड़क हादसा गोण्डा उतरौला मार्ग पर कोतवाली देहात के चौकी सालपुर अन्तर्गत सरयू नहर के समीप विसवा चौराहे पर शुकवार देर सायं की है। ग्राम अडवलिया के मजरा बेहडे थाना मोतीगंज निवासी गोली पुत्र देवीदीन उम्र 18 वर्ष अपने मामा के लड़के रोहित पुत्र बाबादीन उम्र 18 वर्ष निवासी ग्राम पूरे दयाल मजरा खरहनियां थाना कोतवाली देहात के साथ सालपुर बाजार से घर वापसी के लिये निकला। रास्ते मे सालपुर चौकी के आगे बिसवा चौराहे पर गोण्डा डिपो की उतरौला जा रही बस के चपेट में आ गए।

यह देख स्थानीय लोग बचाव को दौडे। और घायलों को उठाया। घटना की सूचना सालपुर पुलिस को दी। धानेपुर पुलिस ने बस पकड़कर कब्जे मे किया। वही चौकी प्रभारी शैलेन्द्र सिह ने मौके पर पहुंचकर दोनों घायलो को इलाज के लिए जिला पहुँचाया। जहाँ चिकित्सकों ने गोली को मृत घोषित कर दिया। घायल रोहित का इलाज हो रहा है। इस संबंध में चौकी प्रभारी ने बताया कि मृतक के शव को पोस्टमार्टम हेतू भेजा गया है। अभी तक पुलिस को कोई तहरीर नही मिली है। तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज किया जायेगा।

No comments:

Post a Comment

इटियाथोक : कस्बे में विधायक के अगुवाई में अल्पसंख्यक समाज ने कांवरियों को वितरित किया प्रसाद// रिपोर्ट : प्रदीप पाण्डेय,

गोण्डा 01 सितम्बर। इटियाथोक कस्बे में क्षेत्रीय विधायक बिनय कुमार द्विवेदी के अगुवाई में कावरियों का जोरदार स्वागत किया गया। कजरी तीज के प...